सिल्वर जुबली पर आमिर को आई पहली पत्‍‌नी की याद

आज आमिर को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे 25 साल पूरे हो गए हैं। आमिर का फिल्मी सफर बहुत बेहतरीन रहा है। फिल्मों में आमिर अपने अलग-अलग अंदाज में नजर आए। बॉलीवुड को आमिर ने कई हिट फिल्में दी हैं। आमिर ने कहा मेरे परिवार का मुझे बहुत साथ मिला। मेरे पहली पत्नी रीना और उनके परिवारवालों ने भी मुझे ब

By Edited By: Publish:Mon, 29 Apr 2013 02:44 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2013 02:49 PM (IST)
सिल्वर जुबली पर आमिर को आई पहली पत्‍‌नी की याद

नई दिल्ली। आज आमिर को फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे 25 साल पूरे हो गए हैं। आमिर का फिल्मी सफर बहुत बेहतरीन रहा है। फिल्मों में आमिर अपने अलग-अलग अंदाज में नजर आए। बॉलीवुड को आमिर ने कई हिट फिल्में दी हैं।

आमिर ने कहा मेरे परिवार का मुझे बहुत साथ मिला। मेरे पहली पत्नी रीना और उनके परिवारवालों ने भी मुझे बहुत स्पोर्ट किया। आमिर ने कहा इस बात से बेहद खुश हूं कि मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। मैं ऊपर वाले का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो उसने मुझे इतना कुछ दिया। मुझे अपनी गलतियों से सीखने का मौका मिला। आज मैं जो हूं अपनी गलतियों से सीख कर हूं। आमिर ने बताया कि मैं पैसों के लिए फिल्में नहीं करता।

आमिर ने बॉलीवुड में फिल्म कयामत से कयामत तक से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। फिल्मों में हर रोल को बेहतरीन तरीके निभाने के लिए उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। आमिर की फिल्मों के गाने अकसर सुपर हिट होते आए हैं। पापा कहते हैं, पहला नशा, राजा को रानी से प्यार हो गया, ए क्या बोलती तू, दिल है कि मानता नहीं, जाने क्यूं लोग प्यार करते हैं, सुभान अल्लाह, गुजारिश, ऑल इज वेल उनके बेहतरीन गानों में से हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी