मॉडल शुभा फुटेला की किडनी की बीमारी से मौत

बेंगलूर। ब्रिटानिया, टीवीएस स्कूटी, होंडा सिटी, किंगफिशर जैसे ब्रांडों के लिए मॉडलिंग करने वाली शुभा फुटेला की मौत हो गई। वह किडनी और पीलिया की बीमारी से ग्रस्त थी। पंजाब की मूल निवासी 21 वर्षीय शुभा का अपोलो अस्पताल में पिछले तीन माह से इलाज चल रहा था। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक हाल ही में फुटेला की सेहत म

By Edited By: Publish:Tue, 23 Oct 2012 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2012 08:20 PM (IST)
मॉडल शुभा फुटेला की किडनी की बीमारी से मौत

बेंगलूर। ब्रिटानिया, टीवीएस स्कूटी, होंडा सिटी, किंगफिशर जैसे ब्रांडों के लिए मॉडलिंग करने वाली शुभा फुटेला की मौत हो गई। वह किडनी और पीलिया की बीमारी से ग्रस्त थी। पंजाब की मूल निवासी 21 वर्षीय शुभा का अपोलो अस्पताल में पिछले तीन माह से इलाज चल रहा था।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक हाल ही में फुटेला की सेहत में कुछ सुधार देखा जा रहा था, लेकिन पिछले हफ्ते अचानक वह कोमा में चली गई। शुभा ने सोमवार रात को अंतिम सांस ली। फुटेला ने तमिल फिल्म 'मलाई पोझुधिन मायाकथिलय' से इसी साल बड़े पर्दे पर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। उन्हें तेलुगु फिल्म में भी काम करने का मौका मिला, लेकिन स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनको यह मौका गंवाना पड़ा था। शुभा फुटेला मिस साउथ इंडिया-2010 भी रह चुकी थी। लुधियाना में पैदा हुई शुभा की पढ़ाई-लिखाई बेंगलूर में हुई। उनके परिवार में उनके माता-पिता के अलावा एक बड़ी बहन और एक छोटा भाई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी