Aranmanai 4 Poster: सामने आया 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी तमन्ना भाटिया की ये फिल्म

Aranmanai 4 First Look Poster साउथ सिनेमा की मोस्ट पॉपुलर फिल्म अरनमनई 4 का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच अरनमनई फ्रेंचाइजी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। शुक्रवार को इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की चौथी किस्त अरनमनई 4 का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Fri, 29 Sep 2023 06:51 PM (IST) Updated:Fri, 29 Sep 2023 07:09 PM (IST)
Aranmanai 4 Poster: सामने आया 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर, जानिए कब रिलीज होगी तमन्ना भाटिया की ये फिल्म
रिलीज हुआ तमन्ना भाटिया की 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज
  • फिल्म में तमन्ना भाटिया का लीड रोल
  • जानिए कब रिलीज होगी 'अरनमनई 4'

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aranmanai 4 Latest Poster: साउथ सिनेमा की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई' के चौथे पार्ट को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही हैं। फैंस इस फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अब 'अरनमनई 4' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है।

पहले तीन भागों की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स 'अरनमनई 4' को लेकर आ रहे हैं। शुक्रवार को इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज

साउथ सिनेमा की सबसे शानदार फिल्म फ्रेंचाइजी के बारे में अगर जिक्र किया जाए तो उसमें डायरेक्टर सुदंर सी की 'अरनमनई' मूवी का नाम जरूर शामिल होगा। साल 2021 में रिलीज हुई 'अरनमनई 3' की सफलता के बाद हर कोई इस मूवी के चौथे पार्ट के लिए बेताब बैठे नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

ऐसे में अब मेकर्स ने 'अरनमनई 4' के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर कर फैंस को नई सौगात दी है। इस पोस्टर को फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 'अरनमनई 4' के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा करते हुए तमन्ना ने लिखा है-

''अपनी कुर्सियों की पेटियों को कस कर बांध लें। आपके सामने हाजिर है 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर।'' मालूम हो कि तमन्ना भाटिया के अलावा 'अरनमनई-4' में साउथ सुपरस्टार राशि खन्ना भी लीड रोल में मौजूद हैं।

जानिए कब रिलीज होगी 'अरनमनई 4'

इस पोस्टर के साथ तमन्ना भाटिया ने फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 'अरनमनई 4' का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया है कि 'अरनमनई 4' अगले साल 2024 में पोंगल के उत्सव पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि 'अरनमनई' फ्रेंचाइजी के अब तक तीन पार्ट रिलीज किए जा चुके हैं और खास बात ये है कि ये तीनों बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुए हैं। साल 2014 में 'अरनमनई-1', इसके बाद 2016 में 'अरनमनई-2' और 2021 में 'अरनमनई-3' ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग

chat bot
आपका साथी