सलमान खान को देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की थम जाती हैं सांसें

सलमान खान की दरियादिली से तो हर कोई वाकिफ है। उन्होंने कई बॉलीवुड हीरोइनों का भी करियर संवारा है। इनमें डेजी शाह भी हैं, जिन्होंने सलमान खान की ही फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 06 Mar 2016 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 06 Mar 2016 05:28 PM (IST)
सलमान खान को देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की थम जाती हैं सांसें

नई दिल्ली। सलमान खान की दरियादिली से तो हर कोई वाकिफ है। उन्होंने कई बॉलीवुड हीरोइनों का भी करियर संवारा है। इनमें डेजी शाह भी हैं, जिन्होंने सलमान खान की ही फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में कदम रखा था। ऐसे में डेजी शाह के दिल में उनके लिए खास जगह होना लाजिमी है।

क्या संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती में आ गई है दरार?

हालांकि डेजी शाह का कहना है कि उन्हें सलमान खान से बात करने से पहले 10 बार सोचना पड़ता है। उन्होंने डिजाइनर ईशा अमीन के स्प्रिंग समर कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर कहा, ‘सलमान के सामने कुछ भी बोलने से पहले मुझे 10 बार सोचना पड़ता है। सलमान के साथ पहली मुलाकात बहुत खास थी, वह बहुत प्यारे हैं।’

Photos : वाघा बॉर्डर पर लाइव शो करना चाहते हैं कपिल शर्मा

डेजी शाह ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। जब भी मैं उनसे मिलती हूं या उन्हें देखती हूं तो मेरी सांसें ही थम जाती है।’ साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इन दिनों वो कई स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि डेजी शाह हाल ही में फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। सलमान खान के साथ उनके अफेयर की भी खबरें सुर्खियों का विषय बन चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी