MP Election 2018 : जिन्होंने वोट नहीं दिया उन्हें अफसोस होगा : अर्चना चिटनीस

MP Election 2018 : मप्र की पूर्व मंत्री और इस बार बुरहानपुर सीट पर चुनाव हारी भाजपा नेत्री अर्चना चिटनीस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Hemant UpadhyayEdited By: Publish:Thu, 13 Dec 2018 09:27 PM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 11:32 AM (IST)
MP Election 2018 : जिन्होंने वोट नहीं दिया उन्हें अफसोस होगा : अर्चना चिटनीस
MP Election 2018 : जिन्होंने वोट नहीं दिया उन्हें अफसोस होगा : अर्चना चिटनीस

बुरहानपुर। सोशल मीडिया पर बुरहानपुर की भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनीस की सभा का वीडियो वायरल हुआ है। इसे लेकर राजनीति गर्मा गई है।

निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुर सुरेंद्रसिंह 'शेरा भैया" से हारने के बाद भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनीस ने बुधवार रात कमल तिराहा पर आभार आमसभा ली। वायरल वीडियो के अनुसार सभा में उन्होंने कहा कि जनादेश को स्वीकारते हैं। मैं जब सत्ता में थी तो कमाल कर दिखाया और अब सत्ता नहीं है तो इस भूमिका को भी इतनी खूबसूरती से निभाऊंगी कि जिन्होंने मुझे वोट दिए हैं, उनका सिर नीचे नहीं झुकेगा और भूल-चूक या किसी के बरगलाने से जिन्होंने मुझे वोट नहीं दिया, उनको रुला नहीं दिया तो कहना। उन्हें अफसोस होगा। वो पछताएंगे। इन पांच सालों में ऐसा बेहतर काम करके दिखाउंगी।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में जब अर्चना चिटनीस से उनके मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उनके निज सहायक व करीबियों ने कहा कि उनके कहने का मतलब ऐसा नहीं था। उनके भाषण के वीडियो को कुछ लोगों ने तोड़-मरोड़ कर भ्रामक रूप में प्रस्तुत किया है। ओरिजनल वीडियो अलग है। उनके कहने का मतलब यह था कि वे सत्ता में नहीं रहते हुए भी जनता की सेवा कर वो श्रेष्ठ काम करके दिखाएंगी जिससे लोग उन्हें याद रखें। जिन्होंने वोट नहीं दिया वो पछताएंगे कि आखिर इतना अच्छा काम करने वाली नेता को उन्होंने वोट क्यों नहीं दिया। 

chat bot
आपका साथी