MP Election 2018: मोदी व्यक्तिगत टिप्पणियों में उलझे- कमलनाथ

MP Election 2018 कमलनाथ के अनुसार प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, अवैध उत्खनन, रोजगार, कुपोषण पर भी कोई टिप्पणी नहीं की।

By Hemant UpadhyayEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 08:12 AM (IST)
MP Election 2018: मोदी व्यक्तिगत टिप्पणियों में उलझे- कमलनाथ
MP Election 2018: मोदी व्यक्तिगत टिप्पणियों में उलझे- कमलनाथ

भोपाल। मध्‍यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छिंदवाड़ा और इंदौर की चुनावी सभाओं में व्यक्तिगत टिप्पणियां करने में उलझे रहे और झूठे आरोप लगाते रहे। छिंदवाड़ा के विकास मॉडल पर बात तक नहीं की।

नाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा में मोदी कन्फ्यूज हो गए और जिन शब्दों को मैंने कहा ही नहीं, उन्हें मेरे मुंह में परोसकर भाषण दिया। प्रधानमंत्री पद की गरिमा के प्रतिकूल निम्नस्तरीय टिप्पणियां भी कीं।

पीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यहां तक कह दिया कि मध्यप्रदेश को छिंदवाड़ा जैसा कतई नहीं बनाना है, वहां कोई विकास नहीं हुआ। नाथ ने कहा कि वहीं, दूसरी तरफ वे नाम लेकर छिंदवाड़ा के विकास भी गिनाते रहे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के भ्रष्टाचार व किसानों की कर्ज माफी पर कुछ नहीं बोले, लेकिन दूसरे राज्य की कर्ज माफी की याद भी दिलाई। प्रदेश के कर्ज माफी के वादे पर एक शब्द नहीं बोला। इसी तरह प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, अवैध उत्खनन, रोजगार, कुपोषण पर भी कोई टिप्पणी नहीं की।

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी के कांग्रेस को झूठ कहने वाली पार्टी बताए जाने पर आपत्ति की और कहा कि पूरा देश जानता है कि किसने कहा था सबकी जेब में 15-15 लाख रुपए, नोटबंदी से कालाधन वापस आएगा, दो करोड़ लोगों को रोजगार देंगे। न 15 लाख आए, न कालाधन आया और न ही लोगों को रोजगार मिला। नाथ ने कहा कि इससे जाहिर है कौन लगातार झूठ बोल रहा है। 

chat bot
आपका साथी