Lok Sabha Election 2019 : रेल टिकट पर मोदी की तस्वीर मिलने से हड़कंप, टाटानगर में हुई जांच

Lok Sabha Election 2019. उत्तर रेलवे के कुछ स्टेशनों में नरेंद्र मोदी की प्रिंट की हुई तस्वीर वाली टिकट बेची जा रही थी। जिसका खुलासा होने पर उत्तर रेलवे में तो हड़कंप मच गया।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 11:43 AM (IST)
Lok  Sabha Election 2019 :  रेल टिकट पर मोदी की तस्वीर मिलने से हड़कंप, टाटानगर में  हुई जांच
Lok Sabha Election 2019 : रेल टिकट पर मोदी की तस्वीर मिलने से हड़कंप, टाटानगर में हुई जांच

जमशेदपुर, जागरण संवाददाता। Lok  Sabha Election 2019 चुनाव आचार संहिता लग जाने के बाद दक्षिण- पूर्व रेलवे के बुकिंग काउंटरों से वैसे टिकटों की बिक्री बंद कर दी गई थी जिन टिकटों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी थी। लेकिन उत्तर रेलवे के कुछ स्टेशनों में अब भी नरेंद्र मोदी की प्रिंट की हुई तस्वीर वाली टिकट बेची जा रही थी। जिसका खुलासा होने पर उत्तर रेलवे में तो हड़कंप मच गया।

वहीं रेलवे इस मामले में जांच के आदेश करते हुए दक्षिण-पूर्व रेलवे के सभी स्टेशन में इसकी जांच कराने के निर्देश जारी कर दिया है। उसी निर्देश के तहत बुधवार को टाटानगर स्टेशन के वाणिज्य विभाग के पदाधिकारी एके सिंह, एस के पति सहित अन्य पदाधिकारियों ने टिकट काउंटर से बेचे जाने वाले टिकटों की जांच की। लेकिन यहां किसी तरह की टिकट वैसी नहीं मिली जिसमें मोदी की तस्वीर छपी  हो। यहां बता दें कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद चक्रधरपुर मंडल में बचे मोदी की तस्वीर वाली दो हजार टिकटों को रद कर दिया गया था। 

chat bot
आपका साथी