पूछ रहे वोटर, अभी फोटो दिखाकर मांग रहे वोट तो चुनाव बाद कैसे दर्शन देंगे नेताजी

महागठबंधन में राजद जरूर शामिल है पर प्रचार प्रसार अलग-अलग हो रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी के साथ राजद नेताओं का प्रचार काफी कम हो पाया है जबकि यहां राजद का अपना वोट बैंक है।

By Deepak PandeyEdited By: Publish:Fri, 10 May 2019 12:03 PM (IST) Updated:Fri, 10 May 2019 12:03 PM (IST)
पूछ रहे वोटर, अभी फोटो दिखाकर मांग रहे वोट तो चुनाव बाद कैसे दर्शन देंगे नेताजी
पूछ रहे वोटर, अभी फोटो दिखाकर मांग रहे वोट तो चुनाव बाद कैसे दर्शन देंगे नेताजी

जागरण संवाददाता, धनबाद: महागठबंधन में कांग्रेस के साथ राजद जरूर शामिल है, पर प्रचार प्रसार अलग-अलग हो रहा है। प्रत्याशियों के साथ राजद नेताओं का प्रचार काफी कम हो पाया है, जबकि धनबाद में राजद का अपना वोट बैंक है। गठबंधन धर्म का पालन कर पिछले एक सप्ताह से राजद नेता महागठबंधन के प्रत्‍याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटे हैं, लेकिन वोट जिसको देना है, वह चेहरा ही उनके साथ नहीं होता है।

दो दिन क्षेत्र में घूमे राजद नेता, पर संतुष्‍ट नहीं कर सके मतदाताओं को: बुधवार को राजद के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी प्रचार के लिए धनबाद आए तथा राजद के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार समेत कुछ राजद नेता व कार्यकर्ताओं के साथ झरिया के मोहन बाजार, लोदना मोड़, जीनागोड़ा, लोदना बाजार, जयरामपुर, बस्ताकोला आदि इलाकों में घूम कर कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद के लिए वोट मांगा। वहीं गुरुवार को राजद टीम केंदुआ चार नंबर, खटाल रोड, करकेंद, पुटकी, गोविंदपुर आदि क्षेत्रों में प्रचार के लिए निकली। दोनों दिन राजद टीम के साथ कीर्ति झा आजाद नहीं थे। उनका पोस्टर दिखाकर राजद नेता व कार्यकर्ता वोट देने की अपील कर रहे थे। कुछ लोगों ने राजद नेताओं पर तंज भी कसा, कहा कि अभी से ही पोस्टर दिखाकर वोट मांगे जा रहे हैं तो चुनाव जीतने के बाद सांसद महोदय से भेंट कब और कैसे होगी। इस पर राजद नेताओं ने चुप्पी साध ली। हालांकि उनकी चुप्‍पी भी मतदाताओं को संतुष्‍ट नहीं कर सकी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी