वायनाड की जनता से प्रियंका बोलीं- 'मेरा भाई बहादुर है,आप लोग उनका ध्यान रखें'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केरल के वायनाड लोकसभा सीट से परचा दाखिल किया।

By NiteshEdited By: Publish:Thu, 04 Apr 2019 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2019 02:51 PM (IST)
वायनाड की जनता से प्रियंका बोलीं- 'मेरा भाई बहादुर है,आप लोग उनका ध्यान रखें'
वायनाड की जनता से प्रियंका बोलीं- 'मेरा भाई बहादुर है,आप लोग उनका ध्यान रखें'

नई दिल्ली (पीटीआइ)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केरल के वायनाड लोकसभा सीट से परचा दाखिल किया। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को वायनाड के लोगों से राहुल गांधी की देखभाल करने की अपील की।

उन्होंने वायनाड की जनता से कहा, मैं जानती हूं मेरा भाई बहुत साहसी व्यक्ति है, लेकिन मैं आप लोगों से उनकी देखभाल करने का आग्रह करती हूं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के वायनाड से पर्चा दाखिल करने के बाद बहन प्रियंका ने यह बात कही। प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'मेरे भाई, मेरे सबसे प्यारे दोस्त और सबसे साहसी आदमी जिसे मैं जानती हूं। वायनाड आप इनका ख्याल रखें। वह आपको निराश नहीं करेंगे।'

बता दें कि आज राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी और के सी वेणुगोपाल और मुकुल वासनिक सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ कलपेट्टा में जिला मुख्यालय पर नामांकन पत्र जमा किया।

नामांकन के बाद किया रोड शो

नामांकन भरने के बाद राहुल गांधी ने दो किमी लंबा रोड शो किया। राहुल गांधी के साथ रोड शो में बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं। रोड शो के जरिए राहुल गांधी ने अपनी सियासी ताकत का प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल गांधी के रोड शो को देखते हुए भारी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भीड़ स्वागत के लिए वायनाड में जुटी रही। गौरतलब है कि इस बार राहुल गांधी केरल की वायनाड और यूपी की अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी