कमल हासन का वादा, सत्ता में आई MNM तो युवाओं को मिलेगी नौकरी और हर घर में मुफ्त पानी

अभिनेता से राजनेता बने मक्कल निधि मयम के संस्थापक कमल हासन ने वादा किया है कि अगर तमिलनाडु में उनकी सरकार बनती है तो हर घर में पानी और कई पीढ़ियों को नौकरियां देंगे।

By Atyagi.jimmcEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 09:11 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 09:11 AM (IST)
कमल हासन का वादा, सत्ता में आई MNM तो युवाओं को मिलेगी नौकरी और हर घर में मुफ्त पानी
कमल हासन का वादा, सत्ता में आई MNM तो युवाओं को मिलेगी नौकरी और हर घर में मुफ्त पानी

चेन्नई, एजेंसी। अभिनेता से राजनेता बने मक्कल निधि मयम के संस्थापक कमल हासन ने वादा किया है कि अगर तमिलनाडु में उनकी सरकार बनती है तो हर घर में पानी, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और कई पीढ़ियों को नौकरियां देंगे। 

दक्षिण चेन्नई से उनकी पार्टी के उम्मीदवार रंगरंजन की ओर से उन्होंने कहा कि ये जो बोलते है वहीं करते हैं।  अगर MNM सत्ता में आती है, तो अगले पांच सालों तक पीने का पानी मुफ्त दिया जाएगा साथ ही युवाओं को नौकरी और पानी के संसाधनों का विकास किया जाएगा ताकि बाढ़ के खतरे से बचा जा सके। 

हासन ने कहा कि दक्षिण चेन्नीई से हमारे उम्मीदवार रंगारंजन ने पहले ही बतौर कलेक्टर दूसरे राज्यों में अपनी सेवाएं दी है। आप खुद देख सकते है कि MNM के सभी उम्मीदवार पढ़ें लिखे है। अब आप समझे मैं क्यों चुनाव  नहीं लड़ रहा हूं। उन्होंने कहा कि हमारे उम्मीदवार राज्य के हर एक कौने में एक एक व्यक्ति के पास जाकर ये सुनिश्चित करेंगे की वो चुनाव के दिन अपना किमते वोट जरूर दें। 

 गौरतलब है कि हासन चुनाव नहीं लड़ रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी पार्टी से 58 उम्मीदवारों का नामांकन दाखिल किया है। जिसमें से 40 लोकसभा चुनाव के लिए और 18 उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरेंगे। तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव के लिए 18 अप्रैल को दूसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी