5000 लोगों ने भारत का नक्शा बना बताई वोट की अहमियत

Five Thousands people give voting Message स्वीप के तहत आयोजित कार्यक्रम में 5000 से अधिक लोगों ने भारत का नक्शा बनाकर वोट की अहमियत बताई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 27 Apr 2019 10:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 10:56 AM (IST)
5000 लोगों ने भारत का नक्शा बना बताई वोट की अहमियत
5000 लोगों ने भारत का नक्शा बना बताई वोट की अहमियत

ऊना, जेएनएन। ऊना के इंदिरा मैदान में शुक्रवार को स्वीप के तहत आयोजित कार्यक्रम में 5000 से अधिक लोगों ने भारत का नक्शा बनाकर वोट की अहमियत बताई। सभी ने शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प लेकर मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी राकेश कुमार प्रजापति ने की। इसमें विभिन्न शिक्षण संस्थानों के विद्यार्थी, जिला ऊना के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, बूथ लेवल अधिकारी और विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी शामिल हुए।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने उपस्थित लोगों को मतदान की शपथ भी दिलाई और आह्वान किया कि वे बिना किसी भय या प्रलोभन के अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करें। अपने परिवार के सदस्यों और आस-पड़ोस के लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने आए आंगनबाड़ी सुपरवाइजरों को 50,000 संकल्प पत्र भी प्रदान किए गए। यह संकल्प पत्र आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के माध्यम से घर-घर पहुंचाए जाएंगे। इस दौरान उपायुक्त ने हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ किया।

chat bot
आपका साथी