Lok Sabha Election 2019: भाजपा में शामिल हुए सांसद बलभद्र माझी

Lok Sabha Election 2019 मंगलवार को बीजद से इस्‍तीफा देने वाले नवरंगपुर के सांसद बलभद्र माझी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

By BabitaEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 03:41 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 03:41 PM (IST)
Lok Sabha Election 2019: भाजपा में शामिल हुए सांसद बलभद्र माझी
Lok Sabha Election 2019: भाजपा में शामिल हुए सांसद बलभद्र माझी

 भुवनेश्वऱ़़, जेएनएन। बीजू जनता दल से मंगलवार को इस्तीफा देने वाले नवरंगपुर के सांसद बलभद्र माझी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। नई दिल्ली स्थिति भाजपा मुख्य कार्यालय में आयोजित एक समारोह में दोनों केंद्र मंत्री धर्मेंद्र प्रधान एवं जुएल ओराम के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वैजयंत पंडा एवं ओडिशा प्रभारी अरुण सिंह तथा राज्य भाजपा के अध्यक्ष बसंत पंडा की उपस्थिति में सांसद माझी भाजपा में शामिल हुए।

भाजपा में शामिल होने के बाद माझी ने कहां की नवरंगपुर जिला के लिए कुछ करने के उद्देश्य से मैं राजनीति में आया था। बीजू जनता दल में मेरी जिला एवं राज्य स्तर पर अनदेखी हो रही थी। टिकट को लेकर एक सांसद के तौर पर मुझसे पूछा तक भी नहीं गया। मुझे लगा पार्टी को और मेरी जरूरत नहीं है। ऐसे में मैंने बीजद से इस्तीफा देना ही उचित समझा। इस अवसर पर दोनों केंद्र मंत्रियों ने सांसद माझी की खूब तारीफ की और कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र में विकास कार्य करने वाले सांसदों में से वह एक हैं। इनके भाजपा में शामिल होने से ओडिशा में पार्टी और मजबूत होगी। 

chat bot
आपका साथी