वोटिंग से पहले इनेलो उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, सीएम की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन

नारनौल विधानसभा सीट से इनेलो उम्मीदवार ने चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ दिया है। वे सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 08:35 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 08:35 PM (IST)
वोटिंग से पहले इनेलो उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, सीएम की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन
वोटिंग से पहले इनेलो उम्मीदवार ने छोड़ा मैदान, सीएम की मौजूदगी में थामा भाजपा का दामन

नारनौल, जेएनएन। Haryana Assembly Election 2019ः महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल विधानसभा सीट से इनेलो को तगड़ा झटका लगा है। इनेलो प्रत्याशी राजेश सिहार ने चुनाव मैदान छोड़ भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश यादव का समर्थन किया है। सीएम मनोहर लाल के चितवन वाटिका में आगमन पर राजेश ने इनेलो छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। पार्टी में शामिल होने पर राजेश सिहार का मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने स्वागत किया।

भाजपा में शामिल होने के बाद राजेश सिहार ने कहा कि मैने इनेलो की 20 साल सेवा की, लेकिन मेरे साथ भीतरघात हुआ है। इसलिए उन्होंने इनेलो छोड़ने का फैसला किया। दरअसल, इनेलो ने राजेश सिहार को नारनौल से अपना उम्मीदवार बनाया था।

इनेलो दूसरा प्रत्याशी नहीं उतार सकती

राजेश के भाजपा में शामिल होने के बाद अब यहां से इनेलो का कोई भी प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं रहेगा क्योंकि नामांकन वापसी की अंतिम तिथि समाप्त हो चुकी है। इसकी वजह से इनेलो कोई दूसरा उम्मीदवार इस सीट से उतार भी नहीं सकेगी। 

जानकारी के मुताबिक राजेश सिहार अब भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। हालांकि इनेलो की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है। बता दें कि हरियाणा में मतदान 21 अक्टूबर को होगा जबकि वोटों की गिनती 24 अक्टूबर को की जाएगी। चुनाव करीब होने की वजह से प्रचार अभियान जोरों पर चल रहा है। 

ये भी पढ़ेंः नूंह में अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी पर केंद्रित रहा राहुल गांधी का भाषण, जानें- 10 प्रमुख बातें

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी