हरियाणा के चुनावी रण में उतरेंगे BJP के स्टार प्रचारक, जानें कब कहां है किसकी रैली

भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह योगी आदित्यनाथ राजनाथ सिंह व सनी देयोल भी हरियाणा में चुनाव प्रचार मेें उतरेंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 06:26 PM (IST) Updated:Tue, 07 May 2019 10:42 AM (IST)
हरियाणा के चुनावी रण में उतरेंगे BJP के स्टार प्रचारक, जानें कब कहां है किसकी रैली
हरियाणा के चुनावी रण में उतरेंगे BJP के स्टार प्रचारक, जानें कब कहां है किसकी रैली

जेएनएन, चंडीगढ़। भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह व होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी अभिनेता सनी देयोल भी हरियाणा में चुनाव प्रचार मेें उतरेंगे। येे स्टार प्रचारक मंगलवार से शुक्रवार तक सिलसिलेवार तरीके से राज्य में पहुंचेगे।

7 मई 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को जींद और फरीदाबाद में करेंगे प्रचार। दोपहर तीन बजे योगी आदित्यनाथ सोनीपत लोकसभा भाजपा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के लिए जींद में करेंगे रोड शो करेंगे।इसके बाद रोड शो केे समापन के बाद वह टाउन हाल में जनसभा करेंगे। शाम पांच बजे वह फरीदाबाद प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के लिए गांव इस्माइलापुर के पास मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।

8 मार्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिरसा लोकसभा प्रत्याशी के लिए फतेहाबाद में जनसभा करेंगे। दोपहर में मोदी कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नायब सिंह सैनी के लिए जनसभा करेंगे। इसी दिन गृहमंत्री राजनाथ सिंह की पहली सभा गुरुग्राम प्रत्याशी राव इंद्रजीत के पक्ष में सुबह 11 बजे भौंडसी के स्टेडियम में रैैैली होगी। राजनाथ सिंह भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के लिए भी भिवानी के हुडा पार्क में जनसभा करेंगे। बाद दोपहर दो बजे सोनीपत लोकसभा प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक के पक्ष में राई विधानसभा के गांव अटेरना में उनकी जनसभा होगी। 

9 मई

सिने अभिनेता एवं भाजपा नेता सनी देयोल 9 मई को सिरसा और अंबाला लोकसभा में रोड शो करेंगे। वह सुनीता दुग्गल के लिए सिरसा तथा रतनलाल कटारिया के लिए यमुनानगर में रोड शो करेंगे।

10 मई

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रैली करेंगे। रोहतक में मोदी को संबोधित करेेंगे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हिसार लोकसभा क्षेत्र के बरवाला में तथा भिवानी-महेंद्रगढ लोकसभा क्षेत्र के चरखी दादरी में जनसभा करेंगे। 

रियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी