गुजरात चुनावः राहुल गांधी बोले, यह लड़ाई सच और झूठ की है

राहुल गांधी ने कहा है कि गुजरात की लड़ाई सच व झूठ की है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Fri, 03 Nov 2017 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 06 Nov 2017 08:59 PM (IST)
गुजरात चुनावः राहुल गांधी बोले, यह लड़ाई सच और झूठ की है
गुजरात चुनावः राहुल गांधी बोले, यह लड़ाई सच और झूठ की है

वलसाड (गुजरात), एएनआइ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पारडी में रैली की और वलसाड के धरमपुर चोकड़ी में खेड़ेत समाज से मुलाकात की। इसके बाद राहुल गांधी ने वलसाड के कोसाम्बा में मछुआरों के परिवारों से मुलाकात की और वलसाड में रोड शो किया।

उन्होंने कहा है कि गुजरात की लड़ाई सच व झूठ की है। जैसे महाभारत में कौरव व पांडवों के बीच थी। कौरव झूठ के साथ थे तो पांडवों का सहारा केवल सच था। इसी तरह कांग्रेस सच के साथ है, जबकि भाजपा झूठ का सहारा लेकर चुनाव के मैदान में है।

राहुल गांधी तीन दिनों के गुजरात दौरे पर हैं, लेकिन वह कुछ समय के लिए उप्र के रायबरेली में गए थे। एनटीपीसी हादसे के पीड़ितों से मिलने के बाद उन्होंने वलसाड जिले के नाना पोंधा से फिर से अपना अभियान शुरू कर दिया। राहुल ने कहा कि गुजरात गांधी व पटेल की भूमि है। दोनों ने महाशक्ति से लोहा लिया था।

उनके पास केवल एक हथियार था और वह था सच। उनका कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से झूठ बोला है। वह चुनाव जीतने के लिए लोगों से कहते थे कि सरकार बनने पर हर साल एक करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। नौकरियों की हकीकत पता करनी है तो गुजरात के युवाओं से बेहतर कौन बता सकता है, जो बेरोजगारी का दंश झेलने पर विवश हैं।

गुजरात की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

#WATCH: Congress VP Rahul Gandhi addresses a public rally in Gujarat's Pardi. https://t.co/S89CXLqgRY

— ANI (@ANI) November 3, 2017

#Gujarat Congress Vice President Rahul Gandhi interacts with Gujarat Khedut Samaj in Valsad's Dharampur Chokdi pic.twitter.com/bxwiDmvX7F

— ANI (@ANI) November 3, 2017

#Gujarat: Congress Vice President Rahul Gandhi met and interacted with families of fishermen in Valsad's Kosamba today pic.twitter.com/ABHHTempIT— ANI (@ANI) November 3, 2017

chat bot
आपका साथी