VIDEO : ओपी चौधरी बोले, जिसने मेरा साथ नहीं दिया, उस पर कहर बनकर बरसूंगा

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व आईपीएस अधिकारी ओपी चौधरी ने अब राजनीति का रूख कर लिया है।

By Sandeep ChoureyEdited By: Publish:Thu, 01 Nov 2018 01:47 PM (IST) Updated:Thu, 01 Nov 2018 01:47 PM (IST)
VIDEO : ओपी चौधरी बोले, जिसने मेरा साथ नहीं दिया, उस पर कहर बनकर बरसूंगा
VIDEO : ओपी चौधरी बोले, जिसने मेरा साथ नहीं दिया, उस पर कहर बनकर बरसूंगा

रायपुर। आईएएस अधिकारी से नेता बने ओपी चौधरी का विवादित भाषण इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खरसिया विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे ओपी चौधरी इन दिनों चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। बुधवार को ओपी चौधरी खरसिया के ग्राम टपरडा पहुंचे। उन्होंने यहां पूरी ऊर्जा के साथ राज्य और केंद्र सरकार की सफलतम योजनाओं और नीतियों का बखान किया। इसके साथ ही ओपी ने कुछ ऐसा कह दिया कि अब उनकी स्पीच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

भाषण के दौरान ओपी चौधरी ने कहा कि यह तय है कि साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर से सरकार बनाएगी। इसके साथ ही राज्य में भी डॉ रमन के नेतृत्व में चौथी बार सरकार जरूर बनेगी।

उन्होंने आगे कहा कि मैं उन सब लोगों का साथ दूंगा, जो मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और जो मेरा साथ नहीं दे रहे, उन पर कहर बनकर बरसूंगा। ओपी के इस भाषण को लेकर राजनैतिक गलियारे में लगातार चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पूर्व आईपीएस अधिकारी ओपी चौधरी ने अब राजनीति का रूख कर लिया है। विधानसभा चुनाव से कुछ दिनों पहले तक वे रायपुर के कलेक्टर थे। 37 वर्षीय ओपी चौधरी ने नौकरी से त्यागपत्र देकर भाजपा प्रवेश किया और अब वे खरसियां विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी