CM रमन बोले, मुझे राजनीति से हटाने के लिए जल बिन मछली जैसे तड़प रहे कांग्रेसी

बलौदाबाजार जिला आज राज्य के 9 रत्न जिलों में से एक है। यहां पिछले 15 वर्षों के दौरान चहुंमुखी विकास हुआ है।

By Sandeep ChoureyEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 01:03 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 01:03 PM (IST)
CM रमन बोले, मुझे राजनीति से हटाने के लिए जल बिन मछली जैसे तड़प रहे कांग्रेसी
CM रमन बोले, मुझे राजनीति से हटाने के लिए जल बिन मछली जैसे तड़प रहे कांग्रेसी

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नेवरा में मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मुझे राजनीति से हटाने के लिए जल बिन मछली की तरह तड़प रही है। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस, जोगी कांग्रेस, आम आदमी पार्टी धान पर बोनस समर्थन मूल्य पर बोली लगा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि विकास की गाड़ी में यदि एक तरफ ट्रैक्टर का टायर और दूसरी तरफ साइकिल का टायर लगा दिया जाए तो गाड़ी आगे कैसे बढ़ेगी। राज्य की जनता को यह बात समझनी है। राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो केंद्र और राज्य के सम्मिलित प्रयास से यहां अब और भी तेजी के साथ विकास होगा।

मैं भरोसा दिलाता हूं कि राज्य में चौथी बार भाजपा की सरकार बनी तो विधायकों को और ज्यादा अधिकार देंगे, ताकि स्थानीय विकास तेजी के साथ हो सके। वे यहां स्थानीय उम्मीदवार टेसू धुरंधर के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। यहां दूसरे चरण के तहत 20 नवंबर को मतदान होना है। डॉ रमन सिंह सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता इस चुनावी सभा में मौजूद रहे।

गरीबों के लिए एक रुपए में चावल की योजना हमने साल 2007 में बनाई थी। कांग्रेस आज लोगों को एक स्र्पये किलो चावल देने की बात कह रही है। सिर्फ स्कूल, अस्पताल, सड़कें बनाने से विकास नहीं होगा। गरीबों के भरण-पोषण, आवास की जिम्मेदारी उठाना भी सरकार का दायित्व है और इसी दायित्व का पालन हमारी पार्टी की सरकार राज्य में कर रही है।

बलौदाबाजार जिला आज राज्य के 9 रत्न जिलों में से एक है। यहां पिछले 15 वर्षों के दौरान चहुंमुखी विकास हुआ है। मैं और पीएम मोदी हर एक गरीब के साथ खड़े हैं। आज हिंदुस्तान में छत्तीसगढ़ विकसित राज्य की श्रेणी में गिना जाता है। यह भाजपा के सुशासन की वजह से ही संभव हुआ है।

chat bot
आपका साथी