Chhattisgarh Chunav 2018: हमने षड्यंत्रकारियों की सरकार को धूल चटाई - बघेल

Chhattisgarh Chunav 2018 कांग्रेस ने कहा कि अभी हमने सेमीफाइनल जीता है, 2019 में फाइनल भी जीतेंगे।

By Rahul.vavikarEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 06:02 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 06:02 PM (IST)
Chhattisgarh Chunav 2018: हमने षड्यंत्रकारियों की सरकार को धूल चटाई - बघेल
Chhattisgarh Chunav 2018: हमने षड्यंत्रकारियों की सरकार को धूल चटाई - बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस ने जनता को धन्यवाद दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने जीत के बाद पत्रकार वार्ता में इस जीत को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने अभी सेमीफाइनल जीता है, 2019 में फाइनल भी जीतेंगे।

बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने ऐतिहासिक निर्णय दिया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धूल चटा दी। रमन सरकार को नाको चने चबा दिए। अभी हम सेमीफाइन जीते हैं। 2019 में फाइनल है और उसमें भी हमारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि हमने षड्यंत्रकारियों की प्रदेश की सरकार को करारा जवाब दिया है। 

Bhupesh Baghel, Chhattisgarh Congress President: This is a victory of democracy. BJP had a lot of money & a team of corrupt officers, they also had conspirators in their pocket. Despite all of this, the mandate given by the people in Chhattisgarh is historic. pic.twitter.com/azcBZqvgKM

— ANI (@ANI) 11 December 2018

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने हमें जीत की उम्मीद थी। हमने वादे जनता से किए उन्हें पूरा करेंगे। जो एजेंडा हमारे सामने है और जो समय सीमा हमने उसके लिए निर्धारित किया है उसे पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री के सवाल पर पीएल पुनिया ने कहा कि जीते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों की जल्द ही बैठक होगी, जिसमें विधायक दल का नेता चुना जाएगा।

chat bot
आपका साथी