छत्तीसगढ़ में तीन दिन में आधा दर्जन जनसभाएं करेंगी मायावती

बसपा की स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ चुनाव में तीन दिन में आधा दर्जन जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगी।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 09:01 PM (IST)
छत्तीसगढ़ में तीन दिन में आधा दर्जन जनसभाएं करेंगी मायावती
छत्तीसगढ़ में तीन दिन में आधा दर्जन जनसभाएं करेंगी मायावती

रायपुर, नईदुनिया, राज्य ब्यूरो। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आधा दर्जन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। मायावती का छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार में तीन दिन चार नवंबर, 16 व 17 नवंबर निर्धारित हुआ है। मायावती की पहली सभा राजनांदगांव के डोंगरगढ़ में होगी।

बसपा की स्टार प्रचारक राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने अपनी जनसभा के लिए उन सीटों व शहरों का चयन किया है जहां भाजपा के मजबूत उम्मीदवारों ने उनके दल के उम्मीदवारों का मुकाबला होना है। मायावती भिलाई नगर में एक जनसभा को चार नवंबर को संबोधित करेंगी। यह भाजपा के कद्दावर मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय का निवार्चन क्षेत्र है। मायावती की 17 को रायपुर में सभा होगी। यहां विधानसभा क्षेत्र रायपुर पश्चिम व दक्षिण बसपा के कोटे में है।

यहां भी दक्षिण विधानसभा कद्दावर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल व पश्चिम विधानसभा मंत्री राजेश मूणत का निर्वाचन क्षेत्र है। यहां से बसपा के प्रत्याशी किस्मत आजमाएंगे। इसके अतिरिक्त बसपा के अधिक प्रभाव वाले जांजगीर चांपा में भी मायावती की 16 नवंबर को सभा होगी। मायावती की अंतिम रैली 17 नवंबर को बेमेतरा व कसडोल में होगी जहां से इनके उम्मीदवार मैदान में हैं। इस तरह बसपा की स्टार प्रचारक छत्तीसगढ़ चुनाव में तीन दिन में आधा दर्जन जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगी।

chat bot
आपका साथी