बांका में तेजस्वी की सभा : कहा- राजद की सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी

बांका के पांचों विधानसभा में पूर्व डिप्टी सीएम ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर पहली बैठक में ही दस लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। साथ ही जीविका दीदी को भी नौकरी दी जाएगी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 01:22 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 01:22 PM (IST)
बांका में तेजस्वी की सभा : कहा- राजद की सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को देंगे नौकरी
राजद नेता सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

बांका, जेएनएन। राजद नेता सह पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शनिवार को नया बिहार बनाने के लिए महागठबंधन के उम्मीदवारों को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने कहा कि राज्य में 15 साल से डबल इंजन की सरकार ने सबकुछ बर्बाद कर दिया है। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गरीबी की जगह गरीब को मिटा रहे हैं। तेजस्वी अमरपुर विधान सभा क्षेत्र के महागठबंधन से कांग्रेस उम्मीदवार जितेन्द्र ङ्क्षसह के समर्थन में भरको के रामपुर मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

तेजस्‍वी बोले' नीतीश कुमार थक गए, अब उनसे नहीं चलेगा बिहार 

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार थक गए हैं। इनसे बिहार नहीं चलेगा। राज्य से पलायन को रोकने में राज्य सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में बिहारियों को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया गया। मुख्यमंत्री घर तक से नहीं निकले। उन्होंने नवरात्रा पर जनता से बिहार में नयी सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। कहा कि उनकी सरकार बनने पर पहली बैठक में ही दस लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी। जीविका दीदी को नौकरी दी जाएगी। 400 रुपये की जगह एक हजार रुपये वृद्धापेंशन दिया जाएगा। हम सभी को साथ लेकर सरकार चलाएंगे। केंद्र सरकार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया है। कोई पैकेज नहीं दी गई है। यहां से कांग्रेस उम्मीदवार जितेन्द्र नहीं हम यानि तेजस्वी चुनाव लड़ रहा है। उन्होने सभी लोगों से जितेन्द्र को समर्थन देने की अपील की।

सभी विधानसभा क्षेत में हुई सभा 

इसके बाद तेजस्वी की सभा बांका विधान सभा के कोरियंधा मैदान, कटोरिया, बेलहर के झामा एवं धोरैया विधान सभा क्षेत्र के रजौन में चुनाव सभा को संबोधित करते हुए यहां से राजद के उम्मीदवार भूदेव चौधरी, कटोरिया से स्वीटी सीमा हेम्ब्रम, बेलहर से रामदेव यादव व बांका से पूर्व मंत्री डॉ जावेद इकबाल अंसारी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी