वोटरों को जागरूक करेगा विद्यार्थी परिषद्

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) विधानसभा चुनाव में वोटरों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम चलाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 08:02 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 08:02 PM (IST)
वोटरों को जागरूक करेगा विद्यार्थी परिषद्
वोटरों को जागरूक करेगा विद्यार्थी परिषद्

भागलपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) विधानसभा चुनाव में वोटरों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम चलाएगा। शुक्रवार को आनंदराम ढंढानियां विद्या मंदिर में अलग-अलग मोहल्ले से आए हुए सौ से ज्यादा छात्र-छात्राओं की बैठक हुई। इसका संचालन अभाविप के क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन, प्रदेश अध्यक्ष शैलेश्वर प्रसाद व प्रो. कामख्या प्रसाद ने किया।

इस मौके पर निखिल रंजन ने कहा हम लोग समाज के सजग प्रहरी हैं। इस नाते हमारा उत्तर दायित्व बनता है कि समाज के सभी लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि चुनाव में समाज से ऐसे लोगों को चुनकर आना चाहिए, जो देश को नई दिशा एवं दशा देने का कार्य करें।

वहीं, कामख्या प्रसाद ने कहा हमें राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत करने के लिये वोट देने की आवश्यकता है । बैठक में भागलपुर के अलग अलग महोल्लों की समिति बनाई गई जो वोटिंग के दिन लोगों को घर से निकाल कर वोट दिलाने का कार्य करेंगे। बैठक में प्रान्त सह मंत्री कुश पाण्डेय, खुशबू राज, सूर्यानंद, कुणाल पाडेय, अवनीश, निखिल प्रकाश, भानु प्रताप, ओम, दीपाली, अंजली, मोनालिशा, अतुल, विकास, कपीश, शिवम, नेहा, आदित्य, उत्तम, राजा, अभिजीत, अंशु आदि कार्यकर्ता मौजूद थे ।

chat bot
आपका साथी