Bihar Assembly Elections 2020: मनोज तिवारी ने कहा- परिवारवाद से मुक्त हो कहलगांव विधानसभा क्षेत्र

कहलगांव के शारदा पाठशाला मैदान में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को सभा को संबोधित किया। उनके साथ आए पूर्व विधायक शिवेश राम ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो अनुसूचित जाति को पूर्ण सम्मान देती है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 11:21 PM (IST)
Bihar Assembly Elections 2020: मनोज तिवारी ने कहा- परिवारवाद से मुक्त हो कहलगांव विधानसभा क्षेत्र
शारदा पाठशाला मैदान में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते मनोज तिवारी

भागलपुर, जेएनएन। कहलगांव विधानसभा का इतिहास बदलने के लिए भाई-बहन तैयार हैं। यह विधानसभा क्षेत्र परिवारवाद से मुक्त होना चाहिए। ये बातें दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष सांसद मनोज तिवारी ने कहीं। वह शारदा पाठशाला मैदान में शुक्रवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि पहले जब बिहार का कोई व्यक्ति गंभीर रूप से बीमार होता था तो अपने नेता जी से एम्स दिल्ली में दिखवाने के लिए कहता था। अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ने मिलकर पटना में ही एम्स खुलवा दिया। दरभंगा में भी एम्स का शिलान्यास हो चुका है। अब आइआइएम की पढ़ाई भी पटना में हो रही है।

उन्होंने मजाकिया लहजे में सड़क की हालत पर कहा कि जब कहलगांव के सड़किये खराब बा त बाकी कुछ कहां याद आई। सड़किये देख हम चक्कर में पड़ गए तब पता चलल की इहां भाजपा के विधायक नइखे, दोसर बा। सड़किया में गड्ढा बा की गड्ढा में सड़क बा, ई बात समझ में नइखे आवत। तिवारी ने कहा कि मैं आप लोगों से अनुरोध करता हूं कि तोड़ दीजिए कहलगांव में परिवारवाद की जंजीर। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पवन यादव को अपना भाई और नरेंद्र मोदी की परछाई बताते हुए मतदान की अपील की। साथ ही उन्‍होंने एनडीए सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया। 

उनके साथ आए पूर्व केंद्रीय मंत्री मुनिलाल के पुत्र पूर्व विधायक शिवेश राम ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो अनुसूचित जाति को पूर्ण सम्मान देती है और उसके उत्थान का प्रयास करती है। तभी तो रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया, जो दलित समाज से हैं। वहीं, जब जगजीवन राम को प्रधानमंत्री बनाने की बात आई तो यही कांग्रेस है जिसने उन्हेंं प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया था।

सभा को प्रत्याशी पवन यादव, लीना सिन्हा, नीतू चौबे, श्रीकांत मंडल, शिवकुबेर सिंह मंटू, दिवाकर सिन्हा, संजीव कुमार, दिलीप मिश्रा आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी