सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हम निराश नहींः गोपाल राय

भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) के अधिकार क्षेत्र को दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट से करारा झटका लगने के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से आई प्रतिक्रिया में कहा गया है कि हम इस फैसले से कतई निराश नहीं हैं। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार द्वारा 21 मई

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 29 May 2015 05:00 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2015 06:09 PM (IST)
सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हम निराश नहींः गोपाल राय

नई दिल्ली। भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) के अधिकार क्षेत्र को दिल्ली सरकार को सुप्रीम कोर्ट से करारा झटका लगने के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से आई प्रतिक्रिया में कहा गया है कि हम इस फैसले से कतई निराश नहीं हैं। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार द्वारा 21 मई को जारी अधिसूचना को जारी रहने का आदेश दिया है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी देते हुए शुकवार को दिल्ली सरकार में परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इस फैसले से हम निराश नहीं है। अगर हमसे हमारा पक्ष मांगा गया है, तो हम अपना पक्ष जरूर रखेंगे।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की विशेष याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दिल्ली सरकार को नोटिस जारी कर तीन सप्ताह में जवाब मांगा है। इसके अलावा कोर्ट ने केंद्र के अधिसूचना (नोटिफिकेशन) को 'संदिग्ध' बताने वाली हाई कोर्ट की टिप्पणी को आधारहीन करार देते हुए खारिज कर दिया। मामले में सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में दखल देने से भी इंकार कर दिया। कोर्ट ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट किसी टिप्पणी के दबाव में न आए और इस पर फैसला करे।

chat bot
आपका साथी