महिला को पीटते हुए वार्ड अध्यक्ष का वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता पूर्वी दिल्ली आप के वार्ड अध्यक्ष प्रवेश भारद्वाज की इंटरनेट मीडिया पर एक म

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 08:58 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 08:58 PM (IST)
महिला को पीटते हुए वार्ड अध्यक्ष का वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार
महिला को पीटते हुए वार्ड अध्यक्ष का वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : आप के वार्ड अध्यक्ष प्रवेश भारद्वाज की इंटरनेट मीडिया पर एक महिला को पीटते हुए वीडियो वायरल हो गया। पटपड़गंज थाना पुलिस तक जैसे ही वीडियो पहुंचा, पुलिस ने मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर प्रवेश भारद्वाज, दुकानदार देवराज व जयराज और विकास को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

वायरल वीडियो 13 जनवरी की रात आठ बजे का बताया जा रहा है। 19 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग हाथ में डंडे लेकर एक युवक को सड़क पर पीट रहे हैं। युवक की मां जब उसे बचाने पहुंची तो आरोपितों ने उन्हें भी कई थप्पड़ जड़ दिए।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि यह मामला किरायेदारी को लेकर है। पीड़ित महिला पूनम गाजीपुर गांव में परिवार के साथ किराये पर रहती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रात आठ बजे ड्यूटी से घर लौट रही थी, घर के पास भीड़ जमा थी। उन्होंने देखा कि कई लोग उनके बेटे को किसी बात को लेकर डंडों से पीट रहे हैं, उन्होंने जब बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपितों ने उन्हें भी जमकर पीटा। उन्हें मुंह, कान व अन्य जगह काफी चोट आई हैं।

आइपी एक्सटेंशन के आप के वार्ड अध्यक्ष प्रवेश भारद्वाज का कहना है कि महिला व उसके परिवार के लोग गांव के एक पार्क में नशा करते हैं। वारदात वाले दिन महिला मोबाइल रिचार्ज करवाने के लिए उनके घर के नीचे देवराज की दुकान पर आई थी। रिचार्ज में कोई कमी होने पर महिला ने देवराज को थप्पड़ मार दिया। जब देवराज ने यह बात उन्हें बताई तो उन्होंने महिला का विरोध किया। इससे गुस्साई महिला ने सड़क से पत्थर उठाकर उन्हें मारे। इतने में महिला का बेटा आ गया और उसने मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि वह भी महिला और उसके परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाएंगे। पुलिस देवराज के आरोपों की भी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी