ओला व उबर के खिलाफ जल्द ही कड़े फैसले ले सकती है दिल्ली सरकार

दिल्ली सरकार एप आधारित कैब प्रदाता कंपनियों ओला और उबर के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई करने का फैसला ले सकती है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 17 Apr 2016 08:09 PM (IST) Updated:Mon, 18 Apr 2016 07:31 AM (IST)
ओला व उबर के खिलाफ जल्द ही कड़े फैसले ले सकती है दिल्ली सरकार

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। एप आधारित कैब प्रदाता कंपनियों ओला और उबर के खिलाफ जल्द ही दिल्ली सरकार सख्त कार्रवाई करने का फैसला ले सकती है। मुख्यमत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि ओला और उबर के खिलाफ शिकायते आ रही हैं। दिल्ली सरकार इन कंपनियो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। इस बाबत जल्द ही घोषणा की जाएगी।

Recd some complaints against Ola/Uber. Govt planning strong action against them. Will announce it soon. https://t.co/8N1teCpo9k

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) April 17, 2016

आम आदमी पार्टी की रविवार को हुई प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान भी पार्टी के ऑटो संघ ने इन कंपनियो पर आरोप लगाया। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोग इन कंपनियो के खिलाफ मुख्यमंत्री से शिकायत कर रहे हैं। लोगों ने आरोप लगाया है कि ऑड-इवन के चक्कर में ये कंपनियां लोगों से निर्धारित रेट से अधिक किराया वसूल रही हैं।

गोयल बोले तोड़ूगा ऑड-इवन, केजरीवाल ने कहा लोगों को उकसा रही BJP

दिल्ली के परिवहन मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इन कंपनियों को दिल्ली सरकार छूट नहीं दे रही है। अदालत ने इनसे कहा है कि वे एक माह में अपनी सभी टैक्सियों को सीएनजी में परिवर्तित करें। उन्होंने कहा कि जहां तक सरकार की बात है तो ओला और उबर दिल्ली में तभी अपनी टैक्सियां चला सकेंगी, जब वे दिल्ली सरकार के पास अपनी टैक्सियों का पंजीकरण कराएंगी। सरकार इसके लिए ठोस नीति बना रही है।

chat bot
आपका साथी