दुष्कर्म के आरोप में फंसे BJP विधायक, तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल व दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं में तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2015 07:43 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 07:51 AM (IST)
दुष्कर्म के आरोप में फंसे BJP विधायक, तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल व दो अन्य लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व अन्य धाराओं में तीस हजारी कोर्ट में चार्जशीट फाइल की है।

महानगर दंडाधिकारी पंकज अरोड़ा ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए मामले को जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में ट्रांसफर कर दिया। अब मामले की अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी। अदालत तीनों पर एक महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप के मामले में सुनवाई कर रही थी।

सुनवाई के दौरान तीनों आरोपी अदालत में उपस्थित थे। अदालत ने कहा कि प्रथमदृष्टया विधायक समेत तीनों पर दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में मामला बनता है। दुष्कर्म के मामलों में सुनवाई करना सत्र न्यायाधीश के अधिकार क्षेत्र में आता है। ऐसे में केस को ट्रांसफर किया जाता है।

अदालत ने अगली सुनवाई पर तीनों आरोपियों को सत्र न्यायधीश के समक्ष पेश होने के भी निर्देश दिए हैं। पेश मामले में गत फरवरी में महिला ने तिलक नगर थाने में शिकायत दी थी कि फरीदाबाद में आयोजित सूरजकुंड मेले के दौरान विधायक उमेश अग्रवाल व दो अन्य लोगों ने उससे एक होटल में दुष्कर्म किया था।

शिकायत पर तिलक नगर थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने अदालत में जांच रिपोर्ट दायर की है। इस पर अदालत सुनवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी