फिल्म 'थीफ ऑफ बगदाद' से प्रेरित हो बनाया गैंग, नाम रखा 'थीफ ऑफ दिल्ली'

दिल्ली पुलिस ने चोरों के एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो दिन में फल बेचते थे और रात के वक्त उसी इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 01 May 2016 01:21 PM (IST) Updated:Mon, 02 May 2016 07:29 AM (IST)
फिल्म 'थीफ ऑफ बगदाद' से प्रेरित हो बनाया गैंग, नाम रखा 'थीफ ऑफ दिल्ली'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिन में फल बेचने का काम और रात में चोरी। दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए चोरों की पहचान सरदार वल्ली खान (36), मोहम्मद नसीम (21) और फूल मियां (19) के रूप में हुई है। पुलिस ने वसंत कुंज साउथ इलाके में चोरी के छह मामलों को सुलझाने का दावा किया है। गिरोह ने फिल्म 'थीफ ऑफ बगदाद' के नाम से प्रेरित होकर अपने गैंग का नाम 'थीफ ऑफ दिल्ली' रखा था।

पुलिस की गिरफ्त में 'रॉबिन हुड', अमीरों से लूटी रकम को गरीबों में बांट देता था राजन

पुलिस के मुताबिक वसंत कुंज साउथ इलाके में पिछले कुछ समय से चोरी की वारदातें काफी बढ़ गईं थीं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो वारदात वाली जगपों के पास फल बेचने वाले नजर आए। टीम ने तलाश शुरू की तो पता चला कि इनमें से एक का नाम मोहम्मद नसीम है, जो पिछले कुछ दिनों से कीमती कपड़े पहने हुए देखा जा रहा है।

आंटी ने रची साजिश, बहला-फुसलाकर किशोरी के साथ किया घिनौना काम

पुलिस ने नसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह मानते हुए साथियों की पहचान भी करवा दी। पुलिस ने नसीम की निशानदेही पर उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने चोरों के पास से महंगे कपड़े, कैश और मोबाइल बरामद किया है।

गर्भवती होने पर बोली पीड़िता, शादी का झांसा देकर किया गया दुष्कर्म

chat bot
आपका साथी