जानें, किस मुस्लिम नेता ने कहा- 'सूफी संतों की तरह काम कर रहे हैं मोदी'

यह दुख का विषय है कि जिस कश्मीर के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने दीवाली पर्व कश्मीर में मनाया, आज फिर वहां के युवाओं को गुमराह करने की कोशिश हो रही है।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 26 Aug 2016 07:48 AM (IST) Updated:Sat, 27 Aug 2016 09:00 AM (IST)
जानें, किस मुस्लिम नेता ने कहा- 'सूफी संतों की तरह काम कर रहे हैं मोदी'

नई दिल्ली (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूफी संतों की तरह देशवासियों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए काम कर रहे हैं, इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को उनकी योजनाओं व कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लेना चाहिए। यह कहना है कि अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने।

यह बात उन्होंने अल्पसंख्यकों में अपनी पैठ बढ़ाने के लिए भाजपा की ओर से बृहस्पतिवार को आयोजित अल्पसंख्यक सम्मेलन कही। केंद्रीय मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की स्टार्ट अप इंडिया, मुद्रा योजना, कौशल विकास जैसी योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक युवाओं तक सुनिश्चित करने के लिए विकास पंचायतों का आयोजन किया जाएगा।

शिवपाल यादव के दामाद के बहाने केजरीवाल ने किया PM मोदी पर हमला

उन्होंने कहा कि यह दुख का विषय है कि जिस कश्मीर के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने दीवाली पर्व कश्मीर में मनाया, आज फिर वहां के युवाओं को गुमराह करने की कोशिश हो रही है। आज देश भर के अल्पसंख्यकों पर यह जिम्मेदारी है कि वह अच्छा वातावरण बनाएं, जिससे कश्मीरी युवा आतंक से बचें।

इसके लिए युवाओं को गुमराह करने की कोशिश कर रही दहशतगर्दी की दिवालिया दुकानों के घिनौने षड्यंत्र को उजागर करना होगा। उन्होंने कहा कि जनवरी, 2014 में कांग्रेस शासन के दौरान सरकारी तंत्र में मुसलमानों की भागीदारी सात फीसद थी, जो अब नौ फीसद हो गई है। सरकार की कोशिश 2017 के अंत तक इसे 11 फीसद तक पहुंचाने की है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री बोले, 'मोदी जी, तोता और कौवा को एक ही काम'

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रशीद अंसारी ने अरब देशों में फंसे अल्पसंख्यक भारतीय कारीगरों की मदद के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद किया।

प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष आतिफ रशीद ने कहा कि आज दो हजार से अधिक युवाओं का सम्मेलन में उपस्थित होना उन राजनीतिक दलों के लिए चेतावनी है, जिन्होंने मुसलमानों एवं ईसाइयों को गुमराह कर विकास की मुख्यधारा से दूर रखा। उन्हें समझ लेना चाहिए कि अब देश के अल्पसंख्यक मोदी की विकास की रेल में सवार हो चुके हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि भाजपा का उद्देश्य जात-पात एवं धर्म से ऊपर उठकर सबके विकास को सुनिश्चत करना है। प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि प्रधानमंत्री युवाओं विशेषकर अल्पसंख्यक युवाओं के लिए नौकरियों के सृजन के साथ उनको दस्तकारी की तालीम दिलवाने के लिए दृढ़ता से काम कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी