कारतूस के साथ मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रहा युवक गिरफ्तार, मची हड़कंप

युवक कारतूस के साथ गाजियाबाद जाने के लिए एक्वा लाइन की मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रहा था।उसी वक्‍त उसे पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Jun 2019 09:42 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 09:42 PM (IST)
कारतूस के साथ मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रहा युवक गिरफ्तार, मची हड़कंप
कारतूस के साथ मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रहा युवक गिरफ्तार, मची हड़कंप

नोएडा, जेएनएन। फेस दो स्थित एनएसइजेड मेट्रो स्टेशन पर जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक को दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। वह कारतूस के साथ गाजियाबाद जाने के लिए एक्वा लाइन की मेट्रो में चढ़ने का प्रयास कर रहा था। मेट्रो स्टेशन पर तैनात सुरक्षा अधिकारियों ने आरोपित को कोतवाली फेस दो पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (एनएमआरसी) के कार्यकारी निदेशक पीडी उपाध्याय ने बताया कि बुधवार शाम एक्वा लाइन के एनएसइजेड मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षाकर्मी यात्रियों की जांच कर रहे थे। उस दौरान एक्सबीआइएस मशीन पर आरक्षी सचिन व पाली प्रभारी जसवीर सिंह मौजूद थे। जांच के दौरान एक्सबीआइएस मशीन ने एक युवक के बैग में आपत्तिजनक वस्तु होने का संकेत दिया। सुरक्षाकर्मी सचिन ने बैग की जांच की। उसमें से दो जिंदा कारतूस मिले।

पाली प्रभारी ने आरोपित युवक को पकड़ कर संबंधित अधिकारियों के साथ पुलिस को मामले की जानकारी दी। कोतवाली फेस दो के प्रभारी फरमूद अली पुंढीर ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने बताया कि कारतूस उसका नहीं है। मंगलवार को उसका बैग एक दोस्त लेकर गया था। बुधवार सुबह वह बैग लौटा दिया। बैग से बरामद कारतूस उसके दोस्त का ही होगा। पुलिस युवक के बताए दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी। फिलहाल आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी