आखिर प्यार की जंग हार गया गिरिराज, गर्लफेंड से वीडियो चैट के बाद उठाया खौफनाक कदम

जानकारी सामने आई है कि युवक का राजस्थान की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

By JP YadavEdited By: Publish:Sun, 13 May 2018 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 13 May 2018 12:41 PM (IST)
आखिर प्यार की जंग हार गया गिरिराज, गर्लफेंड से वीडियो चैट के बाद उठाया खौफनाक कदम
आखिर प्यार की जंग हार गया गिरिराज, गर्लफेंड से वीडियो चैट के बाद उठाया खौफनाक कदम

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की नई पीढ़ी मामूली दबाव भी नहीं सहन कर पाती, जिससे वह तनाव और अवसाद की  ओर बढ़ रही है। ताजा मामला उत्तरी जिला के लाहौरी गेट थाना क्षेत्र का है। यहां पर 25 वर्षीय युवक ने पंखे से चादर का फंदा बना फांसी लगा ली। मूल रूप से राजस्थान के अलवर के रहने वाले युवक गिरिराज का राजस्थान की किसी युवती से प्रेस प्रसंग चल रहा था।

बताया जाता है कि आत्महत्या से पहले युवक ने प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात की थी। जिसके बाद उसने फांसी लगा ली। हालांकि प्रारंभिक जांच में पुलिस ने आत्महत्या से पहले युवक द्वारा किसी से बात किए जाने की बात से इन्कार किया है। वहीं, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए युवक के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, फोन और किए गए कॉल आदि की जानकारी भी जुटाई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि फिलहाल ऐसी कोई बात नहीं है, लेकिन जांच में आत्महत्या के लिए उकसाने का कोई सुबूत मिला तो युवती के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर, शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अलवर जिले का रहने वाला गिरिराज गत पांच वर्ष से दिल्ली में रह रहा था और एक चर्च मिशन में काम कर रहा था।

उसका राजस्थान की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों मोबाइल फोन पर वाट्सएप से वीडियो कॉलिंग से काफी देर तक बात करते थे। युवक के जानकार का कहना है कि बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे युवक की महिला मित्र से वीडियो कॉलिंग द्वारा बात हुई थी।

इसी दौरान युवती ने उससे पूछा कि वह उसके लिए क्या कर सकता है। इसके बाद से ही वह खासा परेशान था। बाद में लोगों ने देखा वह पंखे से चादर के फंदे के सहारे झूल रहा है। वहीं, उसे उतार अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी