11वीं के छात्र ने सरेआम मारा अपनी ही महिला टीचर को चाकू, हालत गंभीर Sonipat News

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूल स्टाफ की मदद से महिला शिक्षिका को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर होने पर अन्य अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 08 Jul 2019 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jul 2019 06:24 PM (IST)
11वीं के छात्र ने सरेआम मारा अपनी ही महिला टीचर को चाकू, हालत गंभीर Sonipat News
11वीं के छात्र ने सरेआम मारा अपनी ही महिला टीचर को चाकू, हालत गंभीर Sonipat News

सोनीपत, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत में 11वीं के छात्र द्वारा महिला शिक्षक को चाकू मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हमले में घायल महिला शिक्षिका की हालत गंभीर बनी हुई है।  घटना जिले के गांव भिगान के श्री राम पब्लिक स्कूल की है। मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गांव स्थित निजी स्कूल में 11वीं के छात्र ने महिला शिक्षक को चाकू मार दिया। पीड़ित शिक्षिका का नाम मुकेश है, जो कामी की रहने वाली है और स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को 11वीं का छात्र अचानक आया और उसने चाकुओं से अंग्रेजी की शिक्षिका मुकेश पर हमला बोल दिया। जब तक स्कूल स्टाफ कुछ समझ पाता, वह छात्र फरार हुआ। वहीं चाकुओं के वार से घायल शिक्षिका जमीन पर गिर गई।

खून से लथपथ महिला शिक्षिका जमीन पर तड़पने लगी, इस बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कूल स्टाफ की मदद से महिला शिक्षिका को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया फिर इसके बाद डॉक्टरों ने घायल को खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस ने आरोपित नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और घायल शिक्षिका का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना शिक्षिका के बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने आरोपित नाबालिग छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और घायल शिक्षिका का बयान दर्ज करने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना शिक्षिका के बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बड़ा सवाल, क्यों मारा छात्र ने शिक्षिका को चाकू
स्कूल प्रबंधन के साथ पुलिस के लिए यह पहेली बना हुआ है कि छात्र ने अपनी ही शिक्षिका को आखिर क्यों चाकू मारा है? पुलिस कई सवालों के  जवाब शिक्षिका के होश आने पर ही मिलेंगे। वहीं, छात्र की ग‍िरफ्तारी के बाद जवाब म‍िल पाएगा।  

गौरतलब है कि शिक्षा विभाग की ओर से स्कूलों में छुट्टी आगे बढ़ाए जाने के बाद पूरे राज्य की तरह सोनीपत में सोमवार को स्कूल खोले गए। यहां पर बता दें कि गर्मियों की छुट्टियों के बाद सोमवार को स्कूलों को खोला गया।

पहले स्कूलों की 30 जून तक छुट्टियां निर्धारित की गई थी, लेकिन भीषण गर्मी के कारण शिक्षा निदेशालय की तरफ से छुट्टियां 7 जुलाई तक बढ़ा दी गई थीं।

दिल्ली-NCR की ताजा और महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी