होश आने पर नहीं रहा याद कि कहां खड़ी की थी कार, लूट की कर दी झूठी काॅल

सब इंस्पेक्टर मुकेश मेहराब आलम व हेड कांस्टेबल प्रवीण सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने इस घटना की तहकीकात शुरू की। तकनीकी छानबीन में पता चला कि घटनास्थल पर कोई कार नहीं आई थी। पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती थी कि आखिर वह कार गई कहां।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:26 PM (IST)
होश आने पर नहीं रहा याद कि कहां खड़ी की थी कार, लूट की कर दी झूठी काॅल
द्वारका साउथ थाना पुलिस ने कार लूट की झूठी शिकायत को सुलझाया।

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। नशे में कार को खड़ा करने के बाद एक शख्स पैदल कहीं निकल गया। जब उसे होश आया तो उसने अपने स्तर से कार ढूंढने की पूरी कोशिश की लेकिन उसे पता नहीं चला। तब उसने पुलिस को कार लूट की जानकारी दी ताकि उसके कार का पता चल जाए। पुलिस ने जब छानबीन की तो न सिर्फ उसके कार का पता लगा लिया बल्कि यह भी पता कर लिया कि आखिर उसने पुलिस को लूट की झूठी जानकारी क्यों दी। झूठी जानकारी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

14 अप्रैल को द्वारका साउथ थाना पुलिस को एक सूचना मिली जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि सेक्टर 10 स्थित एक अस्पताल के नजदीक तीन अंजान शख्स ने उसकी कार लूट ली है। इस जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां सन्नी नामक शख्स मिला। इसने पुलिस को बताया कि उसकी वैगन आर कार को तीन बदमाश लूट ले गए, लेकिन पुलिस ने पाया कि बदमाशों ने उसका पर्स व मोबाइल उसकी जेब में ही छोड़ दिया था।

सब इंस्पेक्टर मुकेश, मेहराब आलम व हेड कांस्टेबल प्रवीण सहित अन्य पुलिसकर्मियों की टीम ने इस घटना की तहकीकात शुरू की। तकनीकी छानबीन में पता चला कि घटनास्थल पर कोई कार नहीं आई थी। पुलिस के लिए यह एक बड़ी चुनौती थी कि आखिर वह कार गई कहां।

पुलिस को पता लग कि कार को सेक्टर 22 स्थित एक अपार्टमेंट के नजदीक खड़ा किया गया है। जब पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाता तो पता चला कि यहां कार किसी और ने नहीं बल्कि सन्नी रंजन ने ही खड़ा किया है। छानबीन में पता चला कि सन्नी नशे में था। नशे में होने के कारण सेक्टर 22 में गाड़ी खड़ी करने के बाद वह कहीं और पैदल ही निकल गया। जब उसे होश आया तो वह यह भूल चुका था कि उसने गाड़ी कहां खड़ी की थी। फिर उसने पुलिस को काल कर कार लूट की जानकारी दी ताकि उसके कार का पता चल जाए।

chat bot
आपका साथी