VIDEO: दिल्ली की बस में शख्स की जेब से जेबकतरे ने निकाले 5 हजार रुपये, मार्शल ने दिलाए वापस

दिल्ली की बस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कंडक्टर बता रहा है कि जेब से जेबकतरे ने एक शख्स की जेब से 5 हजार रुपये निकाल लिए थे। जिसको बस मार्शल ने पकड़ लिया और उस व्यक्ति के पैसे वापस दिलाए।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 06 Feb 2023 12:14 PM (IST) Updated:Mon, 06 Feb 2023 12:14 PM (IST)
VIDEO: दिल्ली की बस में शख्स की जेब से जेबकतरे ने निकाले 5 हजार रुपये, मार्शल ने दिलाए वापस
दिल्ली की बस में शख्स की जेब से जेबकतरे ने निकाल 5 हजार रुपये, मार्शल ने दिलाए वापस।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। डीटीसी की बसों में अक्सर जेबकतरे कई लोगों की जेब पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो जाते हैं। इन घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सरकार में बसों में बस मार्शल की तैनाती की है, जिससे लोगों को काफी हद तक राहत मिल रही है।

अब सोमवार को ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें में जेबकतरे ने एक शख्स की जेब से पांच हजार में निकाल लिए थे, लेकिन बस में तैनात बस मार्शल ने जेब करते को पकड़ लिया और व्यक्ति के निकाले हुए पैसों को वापस दिला दिया।

बस मार्शल ने वापस दिलाए पैसे

52 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डीटीसी में मौजूद कंडेक्टर एक व्यक्ति से पूछताछ कर रहा है। वीडियो में पीड़ित व्यक्ति खुद का नाम अब्बास अंसारी बता रहा है और कह रहा है कि मेरी जेब में पांच हजार रुपये के साथ-साथ कुछ खुले पैसे भी थे।

यहां देखें वीडियो

I feel proud of our bus marshals who are providing safety to bus passengers everyday https://t.co/5OTfHT3axz

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) February 6, 2023

वीडियो में आगे कंडक्टर बस मार्शल की बहादुरी के बारे में बताते हुए कहता है कि यह बस मार्शल प्रदीप भाई ने एक जेबकतरे द्वारा व्यक्ति की जेब से निकाल पांच हजार रुपये वापस दिलाए हैं जो उन्होंने उसे वापस दिलाए हैं।इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दिल्ली सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Delhi Mayor Election: दिल्ली को आज मिलेगा नया मेयर? हंगामे के साथ तीसरी बार शुरू हुई सदन की बैठक

chat bot
आपका साथी