सिपाही ने चंद रुपयों के लिए दरोगा बन झाड़ा रौब, पूर्व फौजी ने कर दी पिटाई

सिपाही ने दारोगा बनकर दबंगई दिखाते हुए दुकानदार को फोटो कॉपी के पैसे नहीं दिए थे। फोटो कॉपी की दुकान चलाने वाले पूर्व फौजी को यह बात नागवार गुजरी और उसने कांस्टेबल की पिटाई कर दी।

By Amit SinghEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 04:31 PM (IST)
सिपाही ने चंद रुपयों के लिए दरोगा बन झाड़ा रौब, पूर्व फौजी ने कर दी पिटाई
सिपाही ने चंद रुपयों के लिए दरोगा बन झाड़ा रौब, पूर्व फौजी ने कर दी पिटाई

नोएडा (जेएनएन)। यूपी पुलिस के एक सिपाही ने चंद रुपयों के लिए फर्जी दरोगा बनकर सेना के रिटायर्ड फौजी पर रौब झाड़ दिया। इससे नाराज पूर्व फौजी ने सिपाही की पिटाई कर दी। इसके बाद पिट रहे सिपाही ने फोन कर पुलिस बुला ली। थाने में सिपाही को जमकर फटकार लगाई गई।

पूरा मामला ये है कि सिपाही ने दारोगा बनकर दबंगई दिखाते हुए दुकानदार को फोटो कॉपी के पैसे नहीं दिए थे। फोटो कॉपी की दुकान चलाने वाले पूर्व फौजी को यह बात नागवार गुजरी और उसने कांस्टेबल की पिटाई कर दी।

इस पर कांस्टेबल ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुला ली। पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले आई। पूछताछ में पता चला है कि अपने को दारोगा बताकर रौब झाड़ने वाला कांस्टेबल है। वर्तमान में वह लखनऊ में तैनात है। एक परीक्षा देने के लिए वह नॉलेज पार्क आया था।

एक पूर्व फौजी के द्वारा तुगलपुर में फोटो कॉपी की दुकान चलाई जाती है। शनिवार को दिन में फोटो कॉपी कराने के लिए एक व्यक्ति आया है। उसने कोई वर्दी नहीं पहनी थी। फोटो कॉपी कराने के बाद वह जाने लगा। दुकानदार ने जब पैसा मांगा तो वह भड़क गया और अपने आप को दारोगा बताने लगा। इस पर दोनों के बीच शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गई। इस पर दुकानदार ने उसकी पिटाई कर दी।

आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक का कहना है कि कांस्टेबल व दुकानदार के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था। बाद में कांस्टेबल परीक्षा देने चला गया। दोनों पक्षों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी