दिल्‍ली : आइटीओ के पास बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, एक मौत ,15 जख्‍मी

नई दिल्‍ली जेएनएन। दिल्‍ली के आइटीओ के पास सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें करीब 15 लोग दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए। यह हादसा ट्रक और बस के बीच टक्‍कर से हुआ है। आइटीओ फ्लाइओवर के पास ट्रक और बस में भीषण टक्‍कर हो गई जिसके बाद बस में बैठे 15 लोग दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 08:08 AM (IST) Updated:Tue, 26 Feb 2019 08:08 AM (IST)
दिल्‍ली : आइटीओ के पास बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, एक मौत ,15 जख्‍मी
दिल्‍ली : आइटीओ के पास बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर, एक मौत ,15 जख्‍मी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। दिल्‍ली के आइटीओ के पास सोमवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक व्‍यक्‍ति की मौत हो गई और करीब 15 लोग दुर्घटनाग्रस्‍त हो गए। यह हादसा ट्रक और बस के बीच टक्‍कर से हुआ है।

दिल्ली के ITO की रेड लाइट पर हुआ भीषण सड़क हादसा। जहां एक डीटीसी को लो फ्लोर एसी बस और डंपर की जबरदस्त टक्कर हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त की बस एक डिवाडर पर चढ़ गई और वहां लगी रेलिंग, लाइट पोल और साइन पोल को गिरा दिया। बस बुरी क्षतिग्रस्त हो गई।
डीटीसी की आनंद विहार से उत्तम नगर के बीच चलने वाली रूट नंबर 740 की बस तड़के करीब पौने चार बजे आनंद विहार से निकली थी और जब लक्ष्मी नगर से निकल कर आइटीओ की रेड लाइट पार कर रही थी तभी रिंग रोड की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे डंम्पर ने बस में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिस वक्त ये हादसा बस में सवारियां मौजूद थी हालांकि किसी को गंभीर चोट नही आई आई है। लेकिन, डंम्पर का ड्राइवर इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गया है जिसको लोकनायक जयप्रकाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी