Delhi: खिलौना पिस्टल दिखाकर वारदात करने वाले 3 नाबालिग दबोचे, लूटपाट और वाहन चोरी के 5 मामले सुलझे

इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने लूटपाट झपटमारी व मोटर वाहन चोरी के पांच मामलों को सुलझा लिया है। इनके कब्जे से लूटे व झपटे गए चार मोबाइल फोन के अलावा अपराध में इस्तेमाल चोरी की स्कूटी व खिलौना पिस्टल बरामद की गई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 22 Mar 2023 08:45 AM (IST) Updated:Wed, 22 Mar 2023 08:45 AM (IST)
Delhi: खिलौना पिस्टल दिखाकर वारदात करने वाले 3 नाबालिग दबोचे, लूटपाट और वाहन चोरी के 5 मामले सुलझे
Delhi: खिलौना पिस्टल दिखाकर वारदात करने वाले 3 नाबालिग दबोचे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। खिलौना पिस्टल दिखाकर राजधानी में आपराधिक वारदात करने वाले तीन नाबालिग को क्राइम ब्रांच ने दबोच लिया है। इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने लूटपाट, झपटमारी व मोटर वाहन चोरी के पांच मामलों को सुलझा लिया है। इनके कब्जे से लूटे व झपटे गए चार मोबाइल फोन के अलावा अपराध में इस्तेमाल चोरी की स्कूटी व खिलौना पिस्टल बरामद की गई है।

विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच रवींद्र सिंह यादव के अनुसार डीसीपी अमित गोयल, एसीपी अरविंद कुमार व इंस्पेक्टर केके शर्मा के नेतृत्व में एसआइ मानवेंद्र चौधरी, राहुल गर्ग, एएसआइ श्याम सिंह, कैलाश यादव व हवलदार सुनील की टीम ने तीनों को दिल्ली के अलग-अलग जगहों से दबोच लिया।

12 मार्च को एक युवती ने पुलिस में शिकायत कर बताया था कि वे नोएडा में एक निजी कंपनी में काम करती है। न्यू अशोक नगर में अपने घर के बाहर गली में वह पिज्जा डिलीवरी ब्वाय का इंतजार कर रही थी। तभी स्कूटी पर सवार होकर तीन युवक आ गए। आरोपितों ने पहले छेड़छाड़ की और फर सिर में चोट पहुंचाकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद मोबाइल फोन लूटकर भाग गए।

पीड़िता ने न्यू अशोक नगर थाने में छेड़खानी व लूटपाट की धाराओं में मामला दर्ज करा दिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने क्रिमिनल इंटेलिजेंस सिस्टम व मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर मयूर विहार फेज-तीन घड़ोली में छापा मारकर किशोर को पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी