लूट का विरोध करने पर डिलीवरी ब्वाय को मारा चाकू, आरोपित फरार

कल्याणपुरी इलाके में एक निजी कंपनी के डिलीवरी ब्वाय से बदमाशों ने चाकू की नोक पर नकदी और बैग लूट लिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गये।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 04:37 PM (IST)
लूट का विरोध करने पर डिलीवरी ब्वाय को मारा चाकू, आरोपित फरार
कल्याणपुरी इलाके में एक निजी कंपनी के डिलीवरी ब्वाय को चाकू मारा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कल्याणपुरी इलाके में एक निजी कंपनी के डिलीवरी ब्वाय से बदमाशों ने चाकू की नोक पर नकदी और बैग लूट लिया। जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ललित को एलबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार ललित एक निजी कंपनी में डिलीवरी ब्वाय का काम करते हैं। वह रात 2:30 बजे शाहदरा में आखिरी डिलीवरी करके अक्षरधाम की ओर जा रहे थे। गाजीपुर फ्लाईओवर से कुछ दूरी पर एनएच-नौ पर मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया, वह गाजीपुर से आइपी एक्टेंशन के पेट्रोल पंप पर जाने लगे। रास्ते में दो युवक मिले और बातों में उलझाने लगे।

पीड़ित ने कहा कि वह खुद पेट्रोल पंप चला जाएगा, इसपर एक बदमाश ने उनकी गर्दन दबोची, जबकि दूसरा मारपीट करने लगा। वहीं अन्य मामले में पांडव नगर थाना पुलिस ने एक फर्जी कस्टम अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मंगलवार को पांडव नगर थाने के हेड कांस्टेबल अजय कुमार और कांस्टेबल सन्नी आचार्य निकेतन मार्केट में पुलिस सत्यापन के लिए गए थे।

वह एक कंपनी के आफिस में बैठकर सत्यापन कर रहे थे, तभी वहां एक युवक कस्टम अधिकारी बनकर पहुंचा। पुलिसकर्मी जब उसके पास पहुंचे तो वह उन्हें नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा। पुलिस ने जब उसकी जांच की तो वह फर्जी निकला, पुलिस को पता चला वह पहले भी एसी वारदात कर चुका है।

chat bot
आपका साथी