स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौट को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

स्वाति ने ट्वीटर पर कंगना को लेकर लिखा कि वह चंद फिल्में कर के दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी और झांसी की रानी समझने लगी हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इस देश की असली शेरनी वो मेहनतकश महिलाएं हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 07:24 AM (IST)
स्वाति मालीवाल ने कंगना रनौट को कहा, दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही
स्वाति ने कहा कि वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से अभिनेत्री कंगना रनौट को लेकर तीखी टिप्पणियां की। ये टिप्पणी उन्होेंने अभिनेत्री के किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग वाली दादी कहने के बाद की।

दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को शेरनी समझ रही

स्वाति ने ट्वीटर पर कंगना को लेकर लिखा कि वह चंद फिल्में कर के दिनभर ट्वीटर पर गंदगी फैलाकर खुद को बब्बर शेरनी और झांसी की रानी समझने लगी हैं। उन्होंने आगे लिखा कि इस देश की असली शेरनी वो मेहनतकश महिलाएं हैं जो किसानी कर देश का पेट भरती हैं और सीमाओं पर देश की रक्षा करती हैं।

वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता

स्वाति ने कहा कि वाइ सिक्योरिटी लेकर हवाबाजी करने से कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि कंगना खुद बंदूकधारी वाइ सेक्योरिटी में चलती हैं और खुद को शेरनी समझती हैं। अगर उनमें हिम्मत है तो एक दिन खेत में काम करके देखें, एक दिन आम लड़की की तरह बिना सुरक्षा के घूमे और एक दिन गरीब मजदूर की तरह दिन भर बोझा ढोने के बाद घर का काम करके दिखाएं। स्वाति ने कंगना के लिए कहा कि वह खुद क्या हैं जो दादी की उम्र की महिला को बिकाऊ बताती हैं।

मेट्रो के लाखों यात्रियों के जरूरी खबर, एंट्री और एक्‍जिट के वक्‍त हो सकता है आपका कोरोना टेस्‍ट, इन्‍हें मिलेगी छूट

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी