15 अगस्त को करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर फहराएगी तिरंगा: अम्मू

सूरजपाल अम्मू ने कहा कि आने वाली 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे वहीं करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 02 Dec 2017 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 03 Dec 2017 07:15 AM (IST)
15 अगस्त को करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर फहराएगी तिरंगा: अम्मू
15 अगस्त को करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर फहराएगी तिरंगा: अम्मू

रेवाड़ी [जेएनएन]। फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर चर्चा में आए सूरजपाल अम्मू ने कहा कि आने वाली 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां लाल किले पर तिरंगा फहराएंगे वहीं करणी सेना कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराएगी। सूरजपाल अम्मू को शुक्रवार को जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय करणी सेना की बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) की जिम्मेदारी दी गई है।

साफा बांधकर सम्मान

राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने पर अम्मू का जयपुर से वापस दिल्ली लौटते समय कई स्थानों पर राजपूत समाज के लोगों द्वारा स्वागत किया गया। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर नैहचाना कट के निकट रेवाड़ी व बावल की राजपूत युवा करणी सेना ने साफा बांधकर उनका सम्मान किया।

जारी रहेगा फिल्म पद्मावती का विरोध 

अपने संबोधन में राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि संगठन की तरफ से उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है पूरी निष्ठा से वे उसकी पालना करेंगे। उन्होंने एक बार फिर से दोहराया कि रानी पद्मावती के सम्मान को किसी भी सूरत में ठेस नहीं लगने दी जाएगी। सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि विदेशों तक में भी फिल्म पद्मावती को कूड़े के ढेर में पहुंचाने तक संघर्ष जारी रहेगा।

फिल्म पद्मावती के विरोध में रैली 

सूरजपाल अम्मू ने समाज के युवाओं से कहा कि 9 दिसंबर को पंचकुला में फिल्म पद्मावती के विरोध में आयोजित होने वाली राजपूत समाज की रैली ऐतिहासिक होगी तथा कई हिंदु संगठनों के प्रतिनिधि इसमें शामिल होंगे। उल्लेखनीय है कि जयपुर में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय महामंत्री बनाए जाने पर सूरजपाल अम्मू का, राजस्थान के शाहपुरा, बहरोड़, नीमराणा, शाजहांपुर, बावल सहित कई स्थानों पर स्वागत हुआ।

यह भी पढ़ें: कुमार विश्वास के इस कदम पर टिकी 'आप' की निगाह, पार्टी में मची है खलबली

यह भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की जीत, 'आप' नेता कुमार विश्वास ने दी बधाई
 

chat bot
आपका साथी