सौतेले पिता ने दो साल की बच्ची के साथ किया दुष्‍कर्म, सांस लेने में हुई तकलीफ तो खुली पोल

वह बेटी को दिल्ली में कलावती बाल अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Nov 2017 11:22 AM (IST) Updated:Sat, 25 Nov 2017 11:22 AM (IST)
सौतेले पिता ने दो साल की बच्ची के साथ किया दुष्‍कर्म, सांस लेने में हुई तकलीफ तो खुली पोल
सौतेले पिता ने दो साल की बच्ची के साथ किया दुष्‍कर्म, सांस लेने में हुई तकलीफ तो खुली पोल

फरीदाबाद [ जेएनएन ] । सराय ख्वाजा क्षेत्र में सौतेले पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दो साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या कर दी। पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट व हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

दोपहर 2.30 बजे रवि ने सीमा को फोन कर कहा कि छोटी बेटी की तबीयत खराब है और वह सांस नहीं ले पा रही है। यह सुनकर सीमा तुरंत घर दौड़ी आई। उसने देखा कि छोटी बेटी बिल्कुल ठंडी पड़ी थी। उसने पास के एक डॉक्टर को बुलाकर दिखाया तो उसने दिल्ली लेकर जाने के लिए कहा।

वह बेटी को दिल्ली में कलावती बाल अस्पताल लेकर पहुंची। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। महिला ने पुलिस से कहा है कि उसका पति रवि बच्चियों के साथ घर पर ही था। ऐसे में उसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। अंदाजा है कि दुष्कर्म के चलते ही बच्ची मृत्यु हुई है।

सबसे छोटी बेटी की उम्र दो साल है। 22 नवंबर को दिन में वह पास में ही एक महिला के घर चली गई थी, बेटा स्कूल चला गया था। दोनों बेटियां व रवि घर पर थे।

आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। मूलरूप से अमेठी उत्तर प्रदेश निवासी सीमा पति जीत कुमार की मौत के बाद पिछले कुछ महीने से रवि नाम के युवक के साथ बजरंग चौक सराय ख्वाजा में रहती है। जीत कुमार से उसके एक बेटा व दो बेटियां हैं।

सराय ख्वाजा थाना के प्रभारी सोहनपाल खटाना बच्ची की मां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी फरार है। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी हुई हैं।उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। -

chat bot
आपका साथी