'पद्मावती के विरोध में भंसाली के जीवन पर बनेगी लघु फिल्म, फिर समझेंगे मर्म'

भंसाली के जीवन से जुड़े वृतांतों को भी समाज द्वारा खंगाला जाएगा और उनसे संबंधित वृतांतों का चित्रण करते हुए कलात्मक लघु फिल्म का निर्माण भी किया जाएगा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 29 Nov 2017 06:24 PM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2017 10:19 PM (IST)
'पद्मावती के विरोध में भंसाली के जीवन पर बनेगी लघु फिल्म, फिर समझेंगे मर्म'
'पद्मावती के विरोध में भंसाली के जीवन पर बनेगी लघु फिल्म, फिर समझेंगे मर्म'

गुरुग्राम [जेएनएन]। फिल्म पद्मावती का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कई सामाजिक संगठनों ने भी फिल्म का विरोध किया है। राजपूत समाज व गुर्जर समाज तो हुंकार भर ही चुका है। अब ब्राह्मण समाज भी विरोध करने लगा है।

ब्राह्मण समाज की ओर से मंगलवार को संजय ग्राम में बैठक कर फिल्म का विरोध करते हुए निर्णय लिया गया कि फिल्म पद्मावती के निर्माता संजय लीला भंसाली के जीवन पर एक लघु फिल्म का निर्माण किया जाएगा, जिसमें भंसाली के फिल्मी दुनिया में किए गए कारनामों का पर्दाफाश किया जाएगा।

करणी सेना को समर्थन

बैठक को संबोधित करते हुए संजय त्यागी ने कहा कि पद्मावती प्रकरण में विरोध कर रही करणी सेना को ब्राह्मण समाज का भी पूरा समर्थन है। करणी सेना द्वारा जो भी संघर्ष किया जाएगा, समाज उसमें पूरा सहयोग करेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण यदि किसी भी सिलसिले में हरियाणा आएंगे तो उन्हें काले झंडों का सामना करना पड़ेगा।

कलाकारों का विरोध किया जाएगा

संजय त्यागी ने कहा कि फिल्म निर्माता भंसाली के इशारे पर इन दोनों कलाकारों ने जिस प्रकार कठपुतली बनकर भारतीय इतिहास से छेड़छाड़ की है और राजपूत समाज के मान-सम्मान को आहत करने की कोशिश की है इसके लिए इन कलाकारों का विरोध किया जाएगा।

भावनाओं के आहत होने के मर्म को समझेंगे भंसाली 

त्यागी ने कहा भंसाली के जीवन से जुड़े वृतांतों को भी समाज द्वारा खंगाला जाएगा और उनसे संबंधित वृतांतों का चित्रण करते हुए कलात्मक लघु फिल्म का निर्माण भी किया जाएगा। यह फिल्म पद्मावती की तरह ही एक कलात्मक अभिव्यक्ति होगी। तभी भंसाली भावनाओं के आहत होने के मर्म को समझ पाएंगे। 

यह भी पढ़ें: आजम खां के बाद मनोहर लाल पर भड़के अम्मू, खामियाजा भुगतने की दी धमकी

यह भी पढ़ें: इतिहास के पन्नों के बीच दर्ज है एक और जौहर गाथा, हुमायूं को मिली थी राख

chat bot
आपका साथी