VIDEO : AIIMS में अमित शाह और जेपी नड्डा ने की सफाई, बच्‍चों को बांटा फल

भाजपा के अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) और कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती बीमार बच्‍चों से मिले।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sat, 14 Sep 2019 09:03 AM (IST) Updated:Sat, 14 Sep 2019 11:44 AM (IST)
VIDEO : AIIMS में अमित शाह और जेपी नड्डा ने की सफाई, बच्‍चों को बांटा फल
VIDEO : AIIMS में अमित शाह और जेपी नड्डा ने की सफाई, बच्‍चों को बांटा फल

नई दिल्‍ली, एएनआइ। BJP Seva Saptah: भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन को लेकर खास तैयारी कर रही है। पीएम के जन्‍मदिन को लेकर सेवा सप्‍ताह मनाया जा रहा है। इसी सिलसिले में भाजपा के अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) और कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती बीमार बच्‍चों से मिले। दोनों ही नेताओं ने बच्‍चों को गिफ्ट में फल दिए।

#WATCH BJP President Amit Shah with working president JP Nadda and leaders Vijay Goel and Vijender Gupta sweeps the floor in AIIMS as part of the party's 'Seva Saptah'campaign launched to celebrate PM Modi's birthday pic.twitter.com/1bO0nzGgoU — ANI (@ANI) September 14, 2019

इतना ही नहीं भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने वहां साफ-सफाई की। इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि पीएम के जन्‍मदिन को लेकर सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है।

इसलिए भाजपा के कार्यकर्ता पूरे भारत देश में सेवा सप्ताह मना रहे हैं। हमारे पीएम ने अपनी पूरी जिंदगी देश सेवा में लगा दी है। गरीबों के उत्‍थान के लिए काम किया। इसलिए यह उपयुक्‍त होगा कि उनके जन्‍मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाए।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है। इस दौरान भाजपा नेता व कार्यकर्ता सेवा कार्य करने के साथ ही पर्यावरण संरक्षण को लेकर लोगों को जागरूक करेंगे। इस दौरान पूरी दिल्ली में स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर, आंखों की जांच व ऑपरेशन शिविर समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित होंगे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री का जन्मदिन है। उनकी प्रत्येक योजना समाज के कमजोर वर्ग के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने वाली है। पार्टी उनके जन्मदिन को देशभर में सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी