गुरमेहर के अंदाज में एक मां ने लगाई गुहार, केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

संतोष कोली को जबरन घर से ले जाने और उसकी हत्या का आरोप 'आप' नेताओं पर लगाया गया है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jun 2017 08:49 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jun 2017 10:05 PM (IST)
गुरमेहर के अंदाज में एक मां ने लगाई गुहार, केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग
गुरमेहर के अंदाज में एक मां ने लगाई गुहार, केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। 'आप' सरकार से बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सत्ता में आई थी और अब यह इसी मुद्दे पर जाएगी। इंडिया अगेंस्ट करप्शन के कई साथियों के सहयोग से कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित बैठक के बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता सब देख रही है कि मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे हैं। मामलों की जांच हो रही है। सभी फंसते जा रहे हैं। कुछ जेल जाने की तैयारी में है। ऐसे में आने वाले समय में सच जनता के सामने होगा।

रविवार को हुई बैठक में सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए रणनीति तय की गई। कपिल ने दावा किया है कि कुमार विश्वास ने 'आप' की पीएसी (पॉलिटकल अफेयर्स कमेटी) की बैठक में सरकार में भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। विश्वास ने भरोसा दिया है कि वह 3 दिन के अंदर 'आप' और दिल्ली सरकार में भ्रष्टाचार पर बोलेंगे।

दरअसल इंडिया अगेंस्ट करप्शन का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को जयपुर गया था। जिसका नेतृत्व प्रभात कुमार ने किया। उनके साथ आदर्श बाजपेयी और कई अन्य वरिष्ठ साथी भी थे। प्रभात कुमार से विश्वास अकेले में मिले। प्रभात कुमार ने लगभग 16,000 पन्नों के सबूत उन्हें सौंपे। जिनमें हवाला, 'आप' को चंदा की डिटेल्स, बेनामी कंपनियों के सबूत तथा सत्येंद्र जैन के घोटालों के पेपर इत्यादि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: संकट में केजरीवाल: दिल्‍ली में मध्यावधि चुनाव के संकेत, जानिए क्‍या है कारण

यह भी पढ़ें: ...तो इस बात पर भड़क गए AAP नेता आशुतोष, LG को बता दिया BJP का एजेंट

केजरीवाल पर आरोप लगाया न्याय की मांग की

अन्ना आंदोलन की कार्यकर्ता और केजरीवाल के करीबी सहयोगियों में रहीं संतोष कोली की मां ने अलग अंदाज में न्याय की मांग की है। कोली की मां कलावती का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गुरमेहर के अदाज में न्याय की मांग कर रही हैं। इसमें कोली की मां ने संतोष कोली की मौत की सीबीआइ जांच की मांग और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यू-ट्यूब पर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा द्वारा डाले गए इस वीडियो में संतोष कोली की मां ने बिना कुछ बोले संतोष कोली प्रकरण की बातें कैमरे पर दिखाई हैं। इसमें संतोष कोली को जबरन घर से ले जाने और उसकी हत्या का आरोप 'आप' नेताओं पर लगाया गया है। साथ ही हादसे में बाइक चलाने वाले को कुछ नहीं होना और कोली की मौत होने पर भी सवाल उठाए हैं।

देखें वीडियो 

chat bot
आपका साथी