EXCLUSIVE: रोहित की मां उज्ज्वला ने अपूर्वा को लेकर खोले कई चौंकाने वाले राज

रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को अपूर्वा को लेकर चेताया था लेकिन उसने उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और उसने पूरा परिवार खत्म कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 08:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 05:27 AM (IST)
EXCLUSIVE: रोहित की मां उज्ज्वला ने अपूर्वा को लेकर खोले कई चौंकाने वाले राज
EXCLUSIVE: रोहित की मां उज्ज्वला ने अपूर्वा को लेकर खोले कई चौंकाने वाले राज

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत नेता नारायण दत्त तिवारी (ND Tiwari) के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत का पर्दाफाश हो चुका है, लेकिन विवाद अब भी परिवार का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला तिवारी ने आरोपित बहू अपूर्वा शुक्ला के गिरफ्तार होने के बाद पहली बार शुक्रवार को बातचीत में अपनी पीड़ा को साझा किया।

मेरे बेटे के मर्यादा में रहे सबसे संबंध

अपूर्वा शुक्ला और उनकी मां मंजुला द्वारा रोहित शेखर और उनकी महिला मित्र को लेकर की गई टिप्पणी से आहत उज्ज्वला ने कहा- 'यह मेरे लिए अकल्पनीय है। मैं सोच नहीं सकती थी। अब जब वो दुनिया में नहीं है तो मेरे बेटे का चरित्र हनन क्यों किया जा रहा है? मेरे बेटे के सभी के साथ मर्यादा में संबंध रहे थे। मैंने शादी के बाद किसी महिला के साथ उसके संबंध नहीं देखे।'

अपूर्वा ने लालच में रोहित से की थी शादी

उज्ज्वला की मानें तो रोहित से दरअसल अपूर्वा ने लालच में आकर शादी की थी, जबकि मेरा बेटा यह शादी ही नहीं करना चाहता था। अपूर्वा के लालच का पता तब चला जब शादी के के तीसरे दिन ही अपूर्वा ने मेरे बेटे से बोला कि मध्यप्रदेश से टिकट दिलाने के लिए कहा। दरअसल, इंदौर के आसपास किसी जगह से उस वक्त विधानसभा चुनाव होने थे। इस पर शेखर ने जवाब दिया था कि मेरा खुद का करियर अभी नहीं बना है।

रोहित की हत्या अकल्पनीय

अपूर्वा को लगता था कि एनडी तिवारी के पास बहुत पैसा है। वह शेखर से मकान खरीदने की डिमांड करती थी। शेखर हमेशा इंदौर जाने के लिए प्लेन का टिकट बुक करता था। मुझे शक नहीं था कि बहू ऐसा भी कर सकती थी। अकल्पनीय है मेरे लिए मेरे बेटे की मौत के बाद अपूर्वा बोली कि मैं अब आपकी सेवा करूंगी।

 रोहित को 'मां का बेटा' कहती थी अपूर्वा

रोहित शेखर तिवारी की मां उज्ज्वला ने इससे पहले बृहस्पतिवार को कहा था कि उन्होंने अपने बेटे को अपूर्वा को लेकर चेताया था, लेकिन उसने उनकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिया और फिर उनके बेटे की हत्या कर अपूर्वा ने पूरे परिवार को खत्म कर दिया। उज्ज्वला के मुताबिक, शादी के कुछ दिनों बाद ही रोहित को छोड़कर जाने के बाद अपूर्वा ने रोहित को 2 बार कानूनी नोटिस भेजा और वह अक्सर रोहित को 'मां का बेटा' कहती थी।

पिछले साल 12 सितंबर को रोहित की सर्जरी हुई थी और अगले दिन उज्ज्वला वकील वेदांत वर्मा के घर पर अपूर्वा से मिलने वाली थीं। लेकिन जब वह अपूर्वा का इंतजार कर रही थीं, तब रोहित ने उन्हें बताया कि उसने पत्नी के साथ सुलह कर ली है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी