बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर और गार्ड को मारी गोली, 12 लाख लूटकर हुए फरार

कैश वैन नरेला से गुजरी तो बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में कैशियर और सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई।

By Amit MishraEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 06:27 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 10:13 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर और गार्ड को मारी गोली, 12 लाख लूटकर हुए फरार
बाइक सवार बदमाशों ने कैशियर और गार्ड को मारी गोली, 12 लाख लूटकर हुए फरार

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली के नरेला में गुरुवार (26 अप्रैल) को एक एटीएम कैश वैन के कैशियर और सिक्योरिटी गार्ड की दो बदमाशों ने हत्या कर दी और 12 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। कैश वैन में ड्राइवर समेत कैशियर और सिक्योरिटी गार्ड सवार थे। वैन नरेला से गुजरी तो बाइक सवार दो बदमाशों ने कैश वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में कैशियर और सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई।

बदमाशों ने पहन रखा था हेलमेट 

इसके बाद बदमाश कैश वैन में मौजूद नकदी के बक्से को लेकर फरार हो गए, जिसमें 12 लाख रुपए थे। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कैशियर व सिक्योरिटी गार्ड पर 18 से 20 गोलियां चलाईं। दोनों ने हेलमेट पहन रखा था।

दो दिनों में यह दूसरी घटना

नरेला में दो दिनों में यह दूसरी घटना हुई है। इस तरह की एक वारदात मंगलवार को भी हुई थी जिसमें दो बदमाश एटीएम कैश वैन को लूटने के इरादे से आए लेकिन नाकाम रहे थे। उस मामले में बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड और कैशियर को गोली मारी थी लेकिन फिर कैशियर एटीएम का शटर बंद करने में सफल रहा था। 

यह भी पढ़ें: शोर मचाने पर दुकानदार ने सात साल के बच्चे पर डाल दिया तेजाब, फरार

chat bot
आपका साथी