Delhi Crime News: खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत करने पर किया जानलेवा हमला

पुलिस के अनुसार अजय गर्ग परिवार के साथ विश्वास नगर में रहते हैं। अजय अपने तीन दोस्तों के साथ गत रविवार रात रिषभ मार्केट स्थित एक नामी रेस्त्रा में खाना खाने गए थे।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 11:01 PM (IST)
Delhi Crime News: खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत करने पर किया जानलेवा हमला
Delhi Crime News: खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत करने पर किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आनंद विहार इलाके के एक नामी रेस्त्रा में खाने में कॉकरोच निकलने की शिकायत करना एक शख्स और उसके दोस्तों को भारी पड़ गया। आरोप है कि रेस्त्रां मालिक और उसके कर्मचारियों ने शिकायतकर्ता व उसके दोस्तों पर जानलेवा हमला कर दिया। किसी तरह से पीड़ितों ने अपनी जान बचाई। इस हमले में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए।

घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस केस दर्ज कर आरोपित रेस्त्रा मालिक व उसके कर्मचारियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, अजय गर्ग परिवार के साथ विश्वास नगर में रहते हैं। अजय अपने तीन दोस्तों के साथ गत रविवार रात रिषभ मार्केट स्थित एक नामी रेस्त्रा में खाना खाने गए थे। जो सब्जी उन्होंने आॅडर की उसमें एक कॉकरोच निकला, इसकी शिकायत उन्होंने काउंटर पर बैठे कर्मचारी पंकज से की। आरोप है कि पंकज ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और फोन करके रेस्त्रा मालिक को बुला लिया।

मालिक के साथ कई लोग पहुंचे। आरोप है मालिक और उसके कर्मचारियों व साथियों ने मिलकर लोहे की रोड से तीनों पर हमला कर दिया। पुलिस ने तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, अजय गर्ग के कंधे, जांघ पर सात टांके आए हैं। आरोप है कि पुलिस ने शुरुआत में दबाव में केस दर्ज नहीं किया, बृहस्पतिवार को जाकर शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।

थाने में वीडियो बनाने पर एएसआइ ने जड़ा थप्पड़, विजिलेंस जांच के आदेश

वहीं, शिकायतकर्ता के साथ थाने पहुंचे एक व्यक्ति को वीडियो बनाने पर एएसआइ ने थप्पड़ जड़ दिया। यह वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। घटना संज्ञान में आने पर द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त ने मामले की जांच विजिलेंस को सौंप दी है। साथ ही कहा है कि जांच जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी