नोएडा में हुई रेव पार्टी में आया नया मोड़, सोशल मीडिया के जरिए जुटाते थे ग्राहक

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि नोएडा में पहली बार इस प्रकार से बड़ा आयोजन किया था। इस प्रकार की पार्टी के आयोजन व ग्राहकों को एकत्रित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते थे।

By Edited By: Publish:Wed, 08 May 2019 10:14 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 01:27 PM (IST)
नोएडा में हुई रेव पार्टी में आया नया मोड़, सोशल मीडिया के जरिए जुटाते थे ग्राहक
नोएडा में हुई रेव पार्टी में आया नया मोड़, सोशल मीडिया के जरिए जुटाते थे ग्राहक

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सेट नोएडा के सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस में आयोजित रेव पार्टी में हुई छापेमारी के दौरान गिरफ्तार चार आयोजक व एक फार्म हाउस मालिक से कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने बुधवार को चार घंटे तक पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की। सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक हुई पूछताछ में पता लगा कि यह दिल्ली के क्लबों में पहले कई बार पार्टी का आयोजन कर चुके हैं। लेकिन वहां पर बार का लाइसेंस रहता था।

पुलिस पूछताछ में पता लगा कि नोएडा में पहली बार इस प्रकार से बड़ा आयोजन किया था। इस प्रकार की पार्टी के आयोजन व ग्राहकों को एकत्रित करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते थे। फेसबुक व वाट्सएप ग्रुप के जरिये ग्राहकों तक जानकारी पहुंचाते थे और फिर पार्टी आयोजित करते थे। बुधवार को पूछताछ के दौरान पुलिस ने इनके सोशल मीडिया अकाउंट के संबंध में पूरी जानकारी ली और छानबीन की।

मालूम हो कि शनिवार रात रेव पार्टी से 192 युवक युवतियों को गिरफ्तार किया गया था। इसमें फार्म हाउस मालिक अमित त्यागी के अलावा चार आयोजक कपिल, पंकज, अदनान व बालेश को पुलिस रिमांड के लिए पुलिस ने आवेदन किया था। मंगलवार को चार घंटे के लिए पुलिस रिमांड का कोर्ट ने आदेश दिया। इसके बाद ही इन पांचों आरोपितों को बुधवार को चार घंटे के लिए पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ हुई।

155 आरोपितों को बुधवार को मिली जमानत
सेक्टर 135 स्थित फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी में शनिवार रात पुलिस ने छापेमारी कर कर कुल 161 युवक व 31 युवतियों को गिरफ्तार किया था। इसमें चार आयोजक व एक फार्म हाउस मालिक भी शामिल था। बुधवार को इसमें 155 को कोर्ट से जमानत मिल गई। एडवोकेट रामशरन नागर ने बताया कि करीब 155 लोगों को जमानत मिली है, जबकि कुछ के जमानत दस्तावेज में कुछ कमी के चलते बुधवार को नहीं हुए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी