सियासी चोला ओढ़ने की तैयारी में नारायण, आसाराम बोले- बेटे को बहकाया गया

नारायण साईं गाजियाबाद के साहिबाबाद से चुनाव लड़ने की तैयारी में है। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए नारायण की एक टीम साहिबाबाद के दौरे पर है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 11 Jan 2017 03:23 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jan 2017 07:51 AM (IST)
सियासी चोला ओढ़ने की तैयारी में नारायण, आसाराम बोले- बेटे को बहकाया गया

गाजियाबाद [जेएनएन]। दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद आसाराम का बेटा नारायण साईं अब सियासी चोला ओढ़ने का मन बना चुका है। नारायण साईं गाजियाबाद के साहिबाबाद से चुनाव लड़ने की तैयारी में है। यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए नारायण की एक टीम साहिबाबाद के दौरे पर है।

बता दें कि नाबालिग से रेप के आरोप में आसाराम जेल में है। नारायण साईं पर पहले से ही सूरत में रेप का केस चल रहा है। नारायण साईं पर सूरत की रहने वाली एक महिला ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया था। दिसंबर 2013 में पुलिस ने नारायण साईं को अरेस्ट कर लिया था। सूरत कोर्ट में दुष्कर्म का ये मामला चल रहा है। फिलहाल नारायण सूरत जेल में बंद है।

जानिए, राहुल के किस बयान से खफा हुई BJP- सिद्ध कर दिया पार्ट टाइम नेता

यहां यह भी बता दें कि आसाराम बापू ने पुत्र नारायण साईं के चुनाव लड़ने का विरोध किया था। कोर्ट में पेश होते समय आसाराम से पूछा गया कि उनका पुत्र नारायण साई यूपी में पार्टी बनाकर चुनाव लड़ रहा है तो आसाराम ने कहा था कि कुछ स्वार्थी लोग नारायण को बहका रहे हैं। लेकिन उसे ऐसा नहीं करना चाहिए।

सत्येंद्र जैन के खिलाफ भाजपा का हल्लाबोल, सीएम आवास के बाहर किया प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी