Delhi Crime: अंबेडकर नगर में दबंगों ने कैब चालक को मारपीट कर किया घायल, मामला दर्ज

Delhi Crime News दक्षिणपुरी एक्सटेंशन के गुरमीत सिंह निजी कैब चलाते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे सीएनजी डलवाने के बाद वह अपने घर के पास वाली गली में अपनी कैब पार्क कर रहे थे इसी बीच उनके साथ मारपीट की गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 03:42 PM (IST)
Delhi Crime: अंबेडकर नगर में दबंगों ने कैब चालक को मारपीट कर किया घायल, मामला दर्ज
Delhi Crime: अंबेडकर नगर में दबंगों ने कैब चालक को मारपीट कर किया घायल, मामला दर्ज

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में दबंगों में पार्किंग विवाद के चलते एक कैब चालक को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए पीड़ित को एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपितों की पहचान गुलशन चढ्ढा उर्फ लकी, काले उर्फ चिरंजीव और पंकज के रूप में हुई है।

गाड़ी पार्क करने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दक्षिणपुरी एक्सटेंशन के गुरमीत सिंह निजी कैब चलाते हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार रात करीब 10.30 बजे सीएनजी डलवाने के बाद वह अपने घर के पास वाली गली में अपनी कैब पार्क कर रहे थे। इसी बीच आरोपित उनके एक पड़ोसी गुलशन चढ्ढा वहां आए और उन्हें गाड़ी पार्क करने से रोकने लगे। पीड़ित ने कारण पूछा तो आरोपित गुलशन उनके साथ गाली-गलौज करने लगे।

पीड़ित के साले ने दी पुलिस को सूचना

पीड़ित अपनी कैब से बाहर आए तो आरोपित उनके साथ मारपीट करने लगे। पीड़ित ने विरोध की कोशिश की तो आरोपित के दो भाई पंकज व काले भी मौके पर पहुंच गए। फिर तीनों ने मिलकर पीड़ित की जमकर पिटाई की। इसके बाद पीड़ित के साले ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। इसके बाद उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

chat bot
आपका साथी