कोहरे ने लगाई रफ्तार पर ब्रेक, विलंब से चल रही हैं कई ट्रेनें, 18 रद

60 से ज्यादा ट्रेनें देरी से दिल्ली के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर पहुंची। इस कारण कई ट्रेनों के प्रस्थान समय में बदलाव करना पड़ा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sat, 13 Jan 2018 09:28 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jan 2018 09:18 AM (IST)
कोहरे ने लगाई रफ्तार पर ब्रेक, विलंब से चल रही हैं कई ट्रेनें, 18 रद
कोहरे ने लगाई रफ्तार पर ब्रेक, विलंब से चल रही हैं कई ट्रेनें, 18 रद

नई दिल्ली [जेएनएन]। कोहरे की वजह से ट्रेनों की लेटलतीफी जारी है। शनिवार को पटना राजधानी सहित 18 ट्रेनें निरस्त रहीं। भुवनेश्वर राजधानी, कोलकाता राजधानी व सियालदह राजधानी सहित 27 ट्रेनों के प्रस्थान समय में बदलाव करना पड़ा। इससे यात्रियों को ठंड में ठिठुरते हुए ट्रेन का इंतजार करना पड़ा।

ट्रेनों के प्रस्थान समय में बदलाव

शनिवार को पूर्वा एक्सप्रेस 18 घंटे, डिब्रूगढ़ राजधानी 13 घंटे, भुवनेश्वर राजधानी 11.38 घंटे, रांची गरीब रथ 12 घंटे और सियालदह राजधानी 9 घंटे की देरी से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचीं। इन ट्रेनों के साथ ही 60 से ज्यादा ट्रेनें देरी से दिल्ली के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर पहुंची। इस कारण कई ट्रेनों के प्रस्थान समय में बदलाव करना पड़ा।

ऐसा है हाल 

आनंद विहार से जसीडीह के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन शनिवार की जगह रविवार को सुबह 9 बजे रवाना होगी। पूर्वा एक्सप्रेस 11.25 घंटे, जोधपुर एक्सप्रेस पौने छह घंटे की देरी से रविवार सुबह पांच बजे रवाना होगी।भुवनेश्वर राजधानी भी शनिवार को नहीं चली अब यह 11.15 घंटे की देरी से रविवार सुबह सवा चार बजे चलेगी। वहीं, सियालदह राजधानी पौने आठ घंटे, कोलकाता राजधानी, हावड़ा दूरंतो व गया गरीब रथ लगभग साढ़े सात घंटे की देरी से रवाना हुई। 

यह भी पढ़ें: सेफ नहीं हैं दिल्ली मेट्रो के 28 स्टेशन, किसी खतरे से कम नहीं हैं 'डार्क स्पॉट'

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में फिर लौट आया कोहरा, हवा में भी बढ़ गया प्रदूषण का स्तर

chat bot
आपका साथी